धोखाधड़ी से रुपये मांगने पर रिपोर्ट दर्ज

धोखाधड़ी से रुपये मांगने पर रिपोर्ट दर्ज

जालौन  :  उरई में गोहन थाना क्षेत्र के गांव ईटो निवासी हरिओम पुत्र ( राम और लक्ष्मण ) ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि गांव के ही गोपाल पुत्र (राकेश और उसके चार अन्य साथियों ) ने मिलकर उससे अप्रैल एक साल तक 500 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से रुपए लिए। जब उसने अपने रुपये वापस मांगे तो आरोपी ने उसके साथ गाली गलौज और मारपीट कर दी। जिस पर पुलिस ने धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर अभियुक्तों के खिलाफ कार्यवाही की बात कही।


बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज :

Also Read लगातार बारिश से हुई उत्तर भारत के कई शहरों की हालत ख़राब

उरई शहर में कोतवाली क्षेत्र के कबीर नगर निवासी हसनैन बेग, पुत्र शकील बेग ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी बाइक मेडिकल कॉलेज उरई के परिसर में खड़ी हुई थी। जिसे अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है। उसने बहुत खोजबीन की, लेकिन बाइक नहीं मिली। इस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तलाश करना शुरू कर दिया। 


मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी

उरई शहर में कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुइया निवासी विवेक कुमार, पुत्र बेनी प्रसाद ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि गांव के ही प्रवेश, पुत्र जुगराज ने उसके साथ मारपीट कर दी। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की बात कही है।

रिपोर्ट : दीपू द्विवेदी 
                                                                                    

Related Posts

Follow Us