चंडीगढ़ के बाद कानपुर में भी सामने आया हॉस्टल एम एम एस कांड , छात्राओं ने कर्मचारी पर लगाया गम्भीर आरोप

चंडीगढ़ के बाद कानपुर में भी सामने आया हॉस्टल एम एम एस कांड , छात्राओं ने कर्मचारी पर लगाया गम्भीर आरोप

कानपुर :: कुछ दिनों पहले अभी चंडीगढ़ हॉस्टल एमएमएस का मामला चर्चा में था कि अभी उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर में भी एक मामला संज्ञान में आया है। आपको बता दें कि मामला कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का बताया जा रहा है। जहां पर हॉस्टल में रह रही लड़कियों ने कर्मचारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि यह हॉस्टल रावतपुर थाना क्षेत्र के काकादेव में बना हुआ है। यहां पर रह रही लड़कियों ने हॉस्टल के कर्मचारी के मोबाइल में अश्लील वीडियो मिलने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि छात्राओं ने थाने में हंगामा किया है। छात्राओं का हॉस्टल के कर्मचारी पर गंभीर आरोप है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि पुलिस छात्राओं को मीडिया वालों से दूर रखने की कोशिश में जुटी हुई है। वहीं इस मामले में अभी कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खबर बनाकर प्रसारित की गई है। खबर सामने आने के दौरान हॉस्टल की लड़कियां थाने में ही मौजूद थी। 

Also Read जेल से रिहा हुए सपा विधायक नाहिद हसन , मुस्कुराते हुए निकले बाहर

मामला संज्ञान में आने के बाद ही पुलिस ने आनंद फानन में कार्रवाई करते हुए। आरोपी को हिरासत में ले लिया है वहीं आरोपी से पूछताछ कर रही है। वही आपको बता दें कि छात्राओं ने रावतपर थाने के सामने मामले को लेकर काफी हंगामा काटा तब जाकर मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है।

  • रिपोर्ट :: अनुज जैन (ब्यूरो चीफ)

Related Posts

Follow Us