कानपुर : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी , 26 से अधिक लोगों की मौत कई घायल

कानपुर : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी , 26 से अधिक लोगों की मौत कई घायल

कानपुर:: उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है आपको बता दें कि कानपुर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। वहीं सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि सड़क हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई जबकि 10 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है । आपको बता दें कि यह हादसा साढ कस्बे के गौशाला के पास हुआ है। आपको बता दिया घटना साढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुआ है। आपको बता दें कि ट्रैक्टर ट्रॉली में लगभग 40 लोग सवार थे। जो अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गई जिससे वहां हड़कंप मच गया है इस घटना में लगभग 27 से अधिक लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है।

आपको बता दें कि यह घटना से आसपास हड़कंप मच गया वहीं राहगीरों एवं पुलिस घटना में राहत बचाव कार्य में जुट गई और आनन-फानन में कुछ घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जबकि गंभीर रूप से घायल लोगों को हैलट पहुंचाया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि श्रद्धालु उन्नाव की चंद्रिका देवी मंदिर से दर्शन कर अपने गांव कोरथा वापस जा रहे थे कि तभी ट्रैक्टर ट्रॉली साढ कस्बे के गौशाला के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। 

Also Read बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा , दो की मौत एक घायल

आपको बता दें कि सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि इस भीषण सड़क हादसे में लगभग 26 लोगों की मौत होने की खबर है। जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय थाने को मिली तो आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस राहत बचाव के कार्य में जुट गई। घायलों को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जा रहा है।

आपको बता दें कि यस हादसे का शिकार हुए श्रद्धालु उन्नाव की चंद्रिका देवी मंदिर से दर्शन कर वापस अपने गांव कोरथा जा रहे थे। कि तभी साढ़ कस्बे के गौशाला के पास ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे का शिकार हो गई है।

 

 

 

 

 

Related Posts

Follow Us