एक ही रात में दो बड़े हादसे , 30 से अधिक लोगों ने गंवाई जान

एक ही रात में दो बड़े हादसे , 30 से अधिक लोगों ने गंवाई जान

कानपुर। गौरतलब है कि कानपुर में बीती रात दो बड़े हादसों से हड़कंप मच गया, तो वही दोनों अलग-अलग हादसों में कुल 30 से अधिक लोगों की मौत हुई है। बीती रात्रि कानपुर में दो बड़े हादसे सामने आए जिसने कानपुर में हड़कंप मचा दिया। जिसने भी सुना वह हैरान रह गया। आपको बता दें कि पहला हादसा कानपुर के साढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती रात जो ट्रैक्टर ट्रॉली के तालाब में पलटने के कारण 11 बच्चों समेत लगभग 26 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। दुर्घटनास्थल पर देरी से पहुंचने पर इंस्पेक्टर आनंद कुमार पांडेय को निलंबित कर दिया गया है। एडीजी कानपुर जोन भानु भास्कर ने इंस्पेक्टर समेत पीआरवी में तैनात 4 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। घटना कोरथा गांव के साढ कस्बे गौशाला के पास की बताई जा रही है।

वहीं दूसरा हादसा चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अहिरवां फ्लाई ओवर पर हुआ। जिसमें 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। आपको बता दें कि यह हादसा तेज रफ्तार ट्रक और लोडर के बीच हुआ है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक ने लोडर को टक्कर मार दी। जिससे 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि लगभग 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। आपको बता दें कि यह लोग मुंडन के लिए परिवार समेत विंध्याचल जा रहे थे कि तभी वाहन हादसे का शिकार हो गया। आपको बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया और आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Also Read जेल से रिहा हुए सपा विधायक नाहिद हसन , मुस्कुराते हुए निकले बाहर

तो वही ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे के बाद मुख्यमंत्री योगी ने लोगों से अपील की है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली को सवारी वाहन ना बनाएं। और इस हादसे को लेकर राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त करते हुए मुआवजे का भी ऐलान किया है!

 

  

 

Related Posts

Follow Us