गुमराह कर लाये गए व्यक्ति की हुई हत्या, पुलिस प्रशासन ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

गुमराह कर लाये गए व्यक्ति की हुई हत्या, पुलिस प्रशासन ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

कानपुर के जूही थाना क्षेत्र में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद शव को गुरुदेव पैलेस क्रॉसिंग के पास फेंक दिया गया। मृतक के परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने प्रेमिका समेत तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। देर रात तक पुलिस पूछताछ और जांच में लगी रही।


डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने बताया कि जूही परमपुरवा निवासी शालू (25) दशहरे की रात को संदिग्ध हालत में लापता हो गया। मृतक के भाई ने बताया कि शालू के दोस्त दशहरा मेला देखने का झांसा देकर उसको देर रात ले गए थे। ऑटो में उसके साथ में दो से तीन लोग और थे। चारों ने अपहरण के बाद हत्या कर दी है।

Also Read उत्तर प्रदेश : फिर चली तबादला एक्सप्रेस , 6 आईपीएस का तबादला


देर रात शालू ने फोन पर बताया कि हत्या के इरादे से उसके दोस्त उसे झांसा देकर लाए हैं। जब तक घर वाले कुछ समझ पाते फोन कट गया। इसके बाद सुबह गुरुदेव क्रॉसिंग के पास शालू का शव पड़ा मिला। परिजनों ने शव की शिनाख्त करने के बाद जूही थाने में शिवम बांगरू समेत अन्य चार के खिलाफ अपहरण के बाद हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है।

बता दें कि पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि शिवम बांगरू और मृतक शालू की जेल में दोस्ती हुई थी। जेल से छूटने के बाद भी दोनों की नजदीकी और बढ़ गई। एक युवती के चक्कर में दोस्त का मर्डर करने की बात सामने आई है। सीसीटीवी की जांच में सामने आया है कि हत्याकांड से पहले उसे घर पर दोस्तों के साथ युवती भी आई थी।

डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने बताया कि शुक्रवार का शव का पोस्टमॉर्टम होगा। इससे मौत की वजह पता चल सकेगी। इसके साथ ही हत्यारोपी दोस्त की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करके आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

Recent News

Related Posts

Follow Us