उत्तर से लेकर दक्षिण तक दो से तीन दिन हो सकती है मूसलाधार बारिश , किसानों का नुकसान

उत्तर से लेकर दक्षिण तक दो से तीन दिन हो सकती है मूसलाधार बारिश , किसानों का नुकसान

जैसा कि उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में पिछले कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ है। मौसम विभाग ने जानकारी देते हुए बताया है कि उत्तराखंड उत्तर प्रदेश पश्चिम मध्य प्रदेश और पूर्वी राजस्थान में अगले 2 दिन बारिश जारी रहने की संभावना व्यक्त है। मौसम विभाग द्वारा ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि 'अगले 2 दिनों के दौरान उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, पश्चिम मध्य प्रदेश और पूर्वी राजस्थान में भारी बारिश जारी रहने की संभावना है। अगले 5 दिनों के दौरान तमिलनाडु और रायलसीमा में और अगले 24 घंटों के दौरान तटीय आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी बारिश हुई।'

Screenshot_20221009-194149_Twitter

Also Read दुल्हन को KISS करना दूल्हे को पड़ा भारी , दुल्हन दूल्हे के नाम F.I.R दर्ज करवाने पहुंच गई थाने

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने चेतावनी देते हुए बताया कि अगले 2 दिन तक उत्तर से लेकर दक्षिण तक कई राज्यों में बारिश होने की संभावना है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बीते कुछ दिन से मौसम का हाल बेहाल है। कहीं-कहीं हल्की ओलावृष्टि भी हुई तो कहीं मौसम अपना मिजाज बदलने का नाम नहीं ले रहा।

बेमौसम बरसात से किसानों को नुकसान

जैसा कि उत्तर प्रदेश में कई जिलों वे मौसम बरसात हो रही है। जिससे किसानों की फसलों को काफी नुकसान हुआ है। बरसात होने के बाद वोयी जाने वाली तिल की फसल बदले मौसम के मिजाज के कारण किसानों ने नहीं वो पायी। और तो और गेहूं और हरी मटर की फसल बोने में भी मौसम रोड़ा बन रहा है।

 

 

Recent News

Related Posts

Follow Us