प्रेमी के साथ फरार हुई तीन बच्चों की मां , पुलिस ने खोजा तो खुला राज

प्रेमी के साथ फरार हुई तीन बच्चों की मां , पुलिस ने खोजा तो खुला राज

राजस्थान :-: कहते हैं कि प्यार कब किस से हो जाता है कहा नहीं जा सकता। प्यार अंधा होता है यह तो सुना था लेकिन अदा धुंध हो जाए। तो चर्चा का विषय बन जाता है। मामला है राजस्थान के अजमेर जिले का , जिले के श्रीनगर से लापता हुई तीन बच्चों की मां कि जब पुलिस ने खोजबीन की तो पुलिस को चूरू जिले के ढाढर गांव में वह मिली। अजमेर पुलिस ने चुरू की सदर थाना पुलिस के सहयोग से शनिवार को महिला को बरामद कर उसके बयान दर्ज किए। महिला ने जो घटना बताई उसे सुनकर सभी के होश उड़ गए।

पति शराब पीकर करता है मारपीट इसलिए प्रेमी को चुना

Also Read डिजिटल बना अर्दली , वर्दी पर बारकोड लगा कर लेता था बख्शीश, हो गया सस्पेंड

प्रेमी के साथ फरार 3 बच्चों की मां की उम्र 31 साल है जो अपने से 1 साल छोटे प्रेमी के साथ अपनी मर्जी से ‘लिव इन रिलेशन’ में रहने की बात कही है. महिला का आरोप है कि उसका पति शराब पीकर आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। इसलिए वह उसके साथ नहीं रहना चाहती‌‌।

अजमेर पुलिस ने बताया कि श्रीनगर निवासी रेखा चार सितंबर को अपने पीहर का जाने की बात कहकर घर से निकली थी। लेकिन वह जब वह अपने पीहर नहीं पहुंची तो उसके पति ने पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर महिला को ट्रेस किया तो उसकी लोकेशन चूरू आई। इस पर अजमेर पुलिस ने चूरू पहुंचकर ढाढर गांव से रेखा को उसके प्रेमी राजेश मेघवाल के साथ उसके घर से बरामद कर लिया है। उसके बाद दोनों को सदर पुलिस थाना लाया गया।

वहीं पुलिस को बताते हुए रेखा ने कहा कि वह अपने प्रेमी राजेश के साथ ही रहना पसंद करेगी। रेखा ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसकी ढाढर गांव निवासी राजेश से मुलाकात हुई थी। जब रेखा पीओपी फैक्ट्री में काम करती थी। वहां राजेश ट्रक लेकर आता था। तभी मोहब्बत परवान चढ़ी फिर एक दूसरे मिले। फिर राजेश ने रेखा का ख्याल रखना शुरू किया। रेखा ने बताया कि राजेश उसे खर्च के लिए पैसे भी देता था और तबीयत खराब होने पर दवाई भी दिलाता था। जबकि उसका पति नशे में उसके साथ मारपीट करता था तो वही राजेश उसका ख्याल रखता था। रेखा का कहना है कि इसी वजह से उसे राजेश से प्यार हो गया और वे अपनी मर्जी से राजेश के साथ रह रही है। वही रेखा ने बताया कि उसके दो बेटे और एक बेटी है।

 रेखा का बड़ा बेटा 17 साल का है। उसका पहला पति भी मजदूरी करता है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि महिला के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Recent News

Related Posts

Follow Us