मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर पहुंचा सैफई , कल पंचतत्व में विलीन होंगे धरतीपुत्र

मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर पहुंचा सैफई , कल पंचतत्व में विलीन होंगे धरतीपुत्र

इटावा :: समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव का सोमवार को निधन हो गया सुबह 8:16 पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली 82 साल के मुलायम उसे करीब 2 साल से ब्लड प्रेशर और यूरिन इन्फेक्शन जैसी बीमारियों से जूझ रहे थे पिता की मौत की खबर अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर अखिलेश ने लिखा मेरे आदरणीय पिताजी और हम सबकी नेता जी नहीं रहे।

नेता जी का पार्थिव शरीर सड़क के रास्ते सैफई पहुंच गया यहां मेला मैदान में मंगलवार दोपहर 3:00 बजे उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा वहीं सूत्रों के हवाले से मिली खबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके अंतिम संस्कार में शामिल होंगे गुजरात से सीधे सैफई पहुंच रहे हैं वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैबिनेट मंत्री सतेंद्र सिंह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने सैफई पहुंचकर मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान अखिलेश यादव को सांत्वना दें।

Also Read फास्ट फूड की जगह पर प्राकृतिक चीजों को अपनाये बच्चे

उधर धरतीपुत्र की मौत की खबर मिलते ही पूरा सैफई शोक में डूब गया। उनके गांव के लोग उनके घर के बाहर जमा हो गए उनके घर से कुछ मीटर दूर मेला मैदान में नेताजी मुलायम सिंह का अंतिम संस्कार किया जाएगा। मैदान में तैयारियां शुरू हो गई। उधर यमुना एक्सप्रेस वे पर मथुरा टोल प्लाजा पहुंचकर शव वाहन में तकनीकी खराबी आने से 10 मिनट तक उनका काफिला रुका रहा।

रिपोर्ट : शिवम दुबे/राजेश शर्मा

 

Recent News

Related Posts

Follow Us