सैफई की धरती में मिले 'धरतीपुत्र'

सैफई की धरती में मिले 'धरतीपुत्र'

सैफई की धरती में 'धरतीपुत्र' का अंतिम संस्कार हो गया है। मुलायम सिंह यादव 'धरतीपुत्र' पंच तत्त्व में विलीन हो गए हैं। नेता जी के अंतिम संस्कार में यूपी सीएम से लेकर देश के सभी दिग्गज नेता, अभिनेता और परिवार समेत कई मुख्य अतिथि पहुंचे हैं। 

 

सैफई के धरती में मंगलवार 11 अक्टूबर 2022 को 'धरतीपुत्र' मिल गया। मुलायम सिंह यादव 'नेताजी' के अंतिम संस्कार में यूपी के वर्तमान सीएम योगी के साथ देश के सभी नेता, देश के व्यापारी और अभिनेता उपस्थित हुए और श्रद्धांजलि दी। अब यह सियासी नेता इस सैफई के पंच तत्वों में मिल गया है। 


रक्षा मंत्री समेत सभी दिग्गज नेता 'नेताजी' के पार्थिव शरीर को पंच तत्व में विलीन होने तक उपस्थित रहे हैं। नेताजी का अंतिम संस्कार चन्दन की लकड़ी पर किया गया है। नेताजी के अंतिम संस्कार में नेताजी के प्रिय पुत्र अखिलेश सिंह यादव के द्वारा मुखाग्नि दी गयी है। नेताजी के अंतिम संस्कार के होने तक सभी युवा लोगों के द्वारा 'नेताजी अमर रहे' के नारे बराबर लगाए गए हैं। राजनाथ के साथ सभी नेताओं ने 'नेताजी' के अंतिम संस्कार में दुःख प्रकट करते हुए बताया है कि नेता जी राजनीति में मुख्यमंत्री होते हुए भी कई बार देश में प्रधानमंत्री की भांति मामलों को सुलझाया है। 

Recent News

Related Posts

Follow Us