गर्लफ्रेंड की लड़ाई के बाद प्रेमी ने 36 लोगों को उतारा मौत के घाट

गर्लफ्रेंड की लड़ाई के बाद प्रेमी ने 36 लोगों को उतारा मौत के घाट

थाईलैंड में एक प्रेमी जोड़े में बहस हो गयी। इस बहस से सनकी प्रेमी पन्या बौखला गया और उसने 36 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। मरने वालों में से 22 तो मासूम बच्चे थे। इस सनकी हत्यारे की प्रेमिका ने इसको ड्रग्स लेने की वजह से छोड़ने की बात बताई है। 

 

थाईलैंड में एक सनकी सीरियल किलर प्रेमिका द्वारा छोड़े जाने पर बौखला गया और ड्रग्स के नसे 22 मासूम बच्चे समेत 36 लोगों को 3 घंटे के अंदर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्यारे को पुलिस ने पकड़ लिया है जिसकी पहचान पन्या के रूप में हुई है। जिन बच्चों को पन्या ने मौत के घाट उतरा है उन मासूमों की उम्र दो से पांच वर्ष थी। 

 

हत्यारे को जानने वालों ने बताया कि ड्रग्स लेने के आरोप में पन्या पर एक मामला चल रहा था। वारदात के अगले दिन इस मामले पर फैसला आने वाला था। इसी कारण उसकी गर्लफ्रेंड उसे छोड़ने की बात कर रही थी जिससे उन दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया था। ड्रग्स लेने का आरोप लगने के बाद पन्या को पुलिस की नौकरी से भी निकाल दिया गया था, जिसके कारण वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। 22 मासूमों समेत 36 लोगों की हत्या को थाईलैंड का सबसे बड़ा हत्याकांड माना जा रहा है। वहीं पुलिस इस दावे को निश्चित नहीं मान रही है कि पन्या ने गर्लफ्रेंड से झगड़ने के बाद इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। थाईलैंड के पुलिस उप प्रमुख जनरल सुरचाते का इस वारदात पर कहना है कि 36 हत्याओं के पीछे पन्या का नौकरी से निकाला जाना, ड्रग्स मामले में फैसला या फिर आर्थिक तंगी जैसा कोई भी कारण हो सकता है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पुलिस अगर सक्रिय होती तो आरोपी इतनी बड़ी वारदात को अंजाम न दे पाता। 

Related Posts

Follow Us