सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भिड़े अंबाती रायुडू और शेल्डन जैक्सन

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भिड़े अंबाती रायुडू और शेल्डन जैक्सन

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मैच के दौरान नौवें ओवर में जैक्सन कवर में फील्डिंग कर रहे थे। जैक्सन के कवर में फील्डिंग करते समय रायुडू की तरफ बढ़े तो रायुडू ने जैक्सन के किसी हरकत को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। 


सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट की शुरुआत हो चुकी है। जिसमें  ग्रुप-डी के एक मैच के दौरान सौराष्ट्र और बड़ौदा की टीमे आमने-सामने थी। इस मैच में मैदान पर खूब ड्रामा देखने को मिला। शेल्डन जैक्सन और अंबाती रायुडू आपस में भिड़ गए। जैक्सन सौराष्ट्र की टीम से खेल रहे हैं, जबकि रायुडू बड़ौदा टीम के कप्तान हैं। जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त जैक्सन बल्लेबाजी कर रहे थे। मैच के दौरान नौवें ओवर में जैक्सन कवर में फील्डिंग कर रहे रायुडू की तरफ बढ़े। दरअसल, रायुडू ने मैच के दौरान जैक्सन के किसी हरकत को लेकर नाराजगी जाहिर की थी, जिससे जैक्सन काफी दुखी नजर आए। इसके बाद रायुडू अंपायर से भी भिड़ गए। जैक्सन और रायुडू एक दूसरे के नजदीक पहुंच गए थे कि तभी खिलाड़ियों और अंपायरों ने बीच-बचाव करते हुए दोनों को दूर कर दिया। क्रुणाल पांड्या ने रायुडू को दूर किया तो वहीं, जैक्सन भी अपनी क्रीज में लौट आए। 

Also Read शादीशुदा प्रेमी ने सुपारी देकर करवाई प्रेमिका की हत्या , प्रेमिका की सांसे थमने तक.....


मैच में शेल्डन जैक्सन बॉल फेस करने के लिए ज्यादा समय ले रहे थे, इसी से अम्बाती रायुडू नाखुश थे। इस पर रायुडू ने कुछ कमेंट किया था और इससे लड़ाई बढ़ गई। मैच की बात करें तो सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ौदा ने 20 ओवर में चार विकेट गंवाकर 175 रन बनाए। बड़ौदा के लिए मितेश पटेल ने सबसे ज्यादा 35 गेंदों में 60 रन की पारी खेली। वहीं, विष्णु सोलंकी ने 33 गेंदों में 51 रन की पारी खेली। रायुडू खाता खोले बिना उनादकट की गेंद पर पवेलियन लौटे।रायुडू और उनादकट के अलावा इसमें कुछ और बड़े स्टार्स खेल रहे थे। इनमें चेतेश्वर पुजारा (सौराष्ट्र), क्रुणाल पांड्या (बड़ौदा) और वरुण एरॉन (बड़ौदा) जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।


 इस घटना के पहले अगस्त में शेल्डन जैक्सन चर्चाओं में रहे थे। शेल्डन जैक्सन को टीम में न चुने जाने पर उन्होंने अपनी उम्र का जिक्र करने पर नाराजगी ब्यक्त की थी और Newzeland टीम को खरा-खोटा कहा था। अंबाती रायुडू ने भी 2022 में आईपीएल के दौरान  विवाद तब खड़ा कर दिया था, जब उन्होंने लीग से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी। हालांकि, उन्होंने कुछ मिनट बाद ट्वीट को हटा दिया था और बाद में पीछे हट गए थे। इसके बाद सीएसके को भी एक प्रेस रिलीज जारी करना पड़ा था। मौजूदा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा ने एलीट ग्रुप डी का अपना पहला गेम जीता था, जबकि सौराष्ट्र का 2022 सीजन गुजरात के खिलाफ का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

Recent News

Related Posts

Follow Us