करवा चौथ पर नशेड़ी पति की बीच सड़क पत्नी ने की धुनाई , वीडियो वायरल

करवा चौथ पर नशेड़ी पति की बीच सड़क पत्नी ने की धुनाई , वीडियो वायरल

जालौन:: आज करवा चौथ है और सुहागिन स्त्रियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में बीच सड़क पर पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यहां शराबी पति से तंग आकर एक महिला ने बीच सड़क पर ले जाकर अपने पति की रबड़ के पाइप से बेरहमी से पिटाई की। पत्नी को पति की पिटाई करते देखकर लोग तमाशबीन बने देखते रहे, साथ ही वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

पति-पत्नी के इस हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो जालौन कोतवाली क्षेत्र के देवनगर चौराहे का बताया जा रहा है। जालौन कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला युवक आएदिन शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था, जिससे वह तंग आ गई थी। उसने अपने भाई को फोन करके घर बुला लिया, जिसके बाद महिला ने पति को लेकर पुलिस के हवाले करने के लिए थाने ले जा रही थी।

Also Read प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा महंगा , जान देकर चुकानी पड़ी कीमत....

शराब के नशे में धुत युवक ने बीच सड़क पर ही ड्रामा करना शुरू कर दिया, जिसे देखकर लोग खड़े होकर पति पत्नी की नौटंकी देखने लगे। ज्यादा हंगामा करने पर महिला ने करवा चौथ से पहले ही बीच सड़क पर भाई के साथ मिलकर अपने पति के ऊपर रबड़ की पाइप से बौछार कर दी, जिसका वीडियो लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

मारपीट के दौरान पति लोगों से बचाने के लिए मिन्नतें करता रहा, लेकिन किसी ने भी उसकी फरियाद नहीं सुनी। पति को पीटने वाली महिला और उसके भाई का कहना था कि पति आयेदिन शराब पीकर विवाद करता था। साथ ही घर का सामान ले जाकर बेंच देता था, जिससे परेशान होकर उसे थाने ले जा रही थी। रास्ते में उसके ड्रामा करने पर पिटाई करनी पड़ी।

Recent News

Related Posts

Follow Us