बीजेपी के संसद की लम्बी उम्र के लिए दो स्त्रियों ने रखा व्रत

बीजेपी के संसद की लम्बी उम्र के लिए दो स्त्रियों ने रखा व्रत

देश के राजस्थान के उदयपुर जिले के सांसद अर्जुनलाल मीणा की लम्बी उम्र के लिए उनकी दोनों पत्नियों ने साथ में चाँद को देखते हुए पूजा की है।

 

सांसद की दोनों पत्नियां आपस में बहन हैं। एक का नाम राजकुमारी है जबकि दूसरी पत्नी का नाम मीनाक्षी है। करवाचौथ का पर्व गुरुवार को देशभर में धूमधाम से मनाया गया। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत कई दलों के नेताओं ने भी करवाचौथ मनाते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसी बीच राजस्थान के उदयपुर से आने वाले बीजेपी सांसद अर्जुनलाल मीणा ने भी तस्वीर शेयर की जा रही है, जिसमें वे अपनी दोनो पत्नियों के साथ करवाचौथ का पर्व मनाते दिख रहे हैं।

 

सांसद मीणा 58 के हैं जो करवाचौथ का पर्व अपनी दोनों पत्नियों के साथ मनाते दिखे हैं। मीणा की शादी दो महिलाओं मीनाक्षी और राजकुमारी से हुई है। मीनाक्षी और राजकुमारी दोनों बहनें हैं। पेशे की बात करें तो सांसद की एक पत्नी राजकुमारी टीचर हैं, तो वहीं दूसरी पत्नी मीनाक्षी एक गैस एजेंसी की मालकिन हैं। सांसद राजस्थान की मोहनलाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी से एम कॉम, बीएड और एलएलबी की है। अर्जुनलाल मीणा साल 2003 से 2008 तक विधायक भी रह चुके हैं। इसके बाद बीजेपी नेता ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में उदयपुर से सांसद चुने गए और दोबारा 2019 में भी मीणा ने फतह हासिल की है। 

Recent News

Related Posts

Follow Us