जानिये, ममता बनर्जी ने सौरव गांगुली के लिए पीएम मोदी से क्यों किया निवेदन

 जानिये, ममता बनर्जी ने सौरव गांगुली के लिए पीएम मोदी से क्यों किया निवेदन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से सौरभ गांगुली का नाम ICC के अध्यक्ष के लिए भेजने के लिए निवेदन किया है। सौरभ गांगुली भारत में क्रिकेट के BCCI अध्यक्ष रहे हैं जिनको BCCI अध्यक्ष से हटा दिया गया है। 


ममता बनर्जी ने भारत सरकार से अनुरोध है कि राजनीतिक रूप से निर्णय न लें, खेल भावना से निर्णय लें क्योंकि सौरव गांगुली किसी राजनीतिक दल के सदस्य नहीं हैं। वर्तमान BCCI अध्यक्ष को लेकर टीएमसी और भाजपा आमने-सामने है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से अपील की है कि वह सुनिश्चित करें कि पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली को आईसीसी का चुनाव लड़ने की अनुमति दी जाए।

 

ममता बनर्जी के अनुसार सौरभ गांगुली एक लोकप्रिय व्यक्ति हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष के बाद सौरभ गांगुली ने एक इवेंट में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था की हमको अभी कुछ और करना है, मैं एक प्रशासक रहा हूं और मैं कुछ और काम के लिए आगे बढ़ूंगा। आप जीवन में चाहे जो कुछ भी करते हैं, लेकिन जब आप भारत के लिए खेलते हैं तो वह सबसे अच्छा दिन होता है। मैं बीसीसीआई का अध्यक्ष रहा हूं और मैं आगे भी बड़ी चीजें करता रहूंगा। हम हमेशा के लिए खिलाड़ी नहीं हो सकते और हमेशा के लिए प्रशासक नहीं हो सकते हैं पर हमको दोनों काम करके बहुत अच्छा लगता है। 

Recent News

Related Posts

Follow Us