बीसीसीआई के अगले अध्यक्ष के लिए नियुक्ति आज

बीसीसीआई के अगले अध्यक्ष के लिए नियुक्ति आज

बीसीसीआई के अगले अध्यक्ष और आईसीसी चेयरमैन पद सहित कई मुद्दों पर आज चर्चा होगी। बीसीसीआई के पदाधिकारियों का चुनाव महज एक औपचारिकता है। 1983 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य रोजर बिन्नी का अध्यक्ष बनना लगभग तय लग रहा है।


बीसीसीआई को आज नया अध्यक्ष मिलेगा जिसकी मीटिंग की शुरुआत मुंबई के ताज होटल में हो चुकी है। बैठक में बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह, उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल और पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रोजर बिन्नी मौजूद हैं। इस बैठक में बीसीसीआई के अगले अध्यक्ष और आईसीसी चेयरमैन पद सहित कई मुद्दों पर चर्चा होगी। बीसीसीआई के पदाधिकारियों का चुनाव महज एक औपचारिकता है। 1983 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य रोजर बिन्नी का अध्यक्ष बनना तय है। रोजर बिन्नी इस चुनाव में निर्विरोध चुने जाएंगे।


BCCI में राजीव शुक्ला का उपाध्यक्ष, जय शाह का सचिव, आशीष शेलार का कोषाध्यक्ष, देवाजीत सैकिया का संयुक्त सचिव और अरुण धूमल का आईपीएल चेयरमैन बनना तय है। आईसीसी चेयरमैन पद के लिए नामांकन की आखिरी तारीख 20 अक्टूबर है। 11 से 13 नवंबर तक मेलबर्न में होने वाली आईसीसी बोर्ड की बैठक में इस पर फैसला होगा। इस बार शायद सौरभ गांगुली ICC अध्यक्ष के पद के लिए चुनाव लड़ सकते हैं। 

Recent News

Related Posts

Follow Us