दरिंदगी से दहली दिल्ली, गैंगरेप से युवती की हालत गंभीर

दरिंदगी से दहली दिल्ली, गैंगरेप से युवती की हालत गंभीर

दिल्ली की एक लड़की को गाजियाबाद में अपहरण के बाद 5 दरिंदो ने लड़की का सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके गुप्तांगों में रॉड डाल दी। इसके बाद आरोपियों ने लड़की को बोरी में भरकर खाईं में फेंक दिया। 


गाजियाबाद ::  दिल्ली से सटे गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में एक महिला को पांच लोगों ने कार से अगवा कर लिया और दो दिन तक सामूहिक शोषण किया। आरोपियों ने महिला के गुप्तांगों में लोहे की रॉड भी डाली। आरोपी महिला को अधमरी अवस्था में आश्रम रोड के पास फेंक कर फरार हो गए। यूपी 112 ने थाना पुलिस को इसकी सूचना और युवती को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला दिल्ली के नंदनगरी इलाके की रहने वाली है। वह नंदग्राम क्षेत्र में अपने भाई के यहां आई थी। जिसको लौटते समय कुछ लोगों ने कार से उठा लिया। 

Also Read केंद्रीय विद्यालयों में प्रतियोगी परीक्षार्थियों के लिए टीचर बनने का सुनहरा अवसर 


पूछताछ में पता चला कि आरोपी महिला के पूर्व से ही परिचित हैं। मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मामले में गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया है। पांच लोगों ने दो दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके गुप्तांगों में रॉड डाली गई। जिस वक्त सड़क किनारे बोरी में वह मिली तब भी रॉड उसके गुप्तांग में थी। वह अस्पताल में जिंदगी के लिए लड़ रही है। एसएसपी गाजियाबाद को नोटिस जारी किया है।

Recent News

Related Posts

Follow Us