ASG EYE हॉस्पिटल के द्वारा शहर को साफ रखने की मुहिम शुरू

ASG EYE हॉस्पिटल के द्वारा शहर को साफ रखने की मुहिम शुरू

Kanpur :: ए एस जी नेत्र चिकित्सालय द्वारा आज दिनांक 20 अक्टूबर 2022 को कानपुर में आम जन में स्वछता के प्रति जागरूकता फ़ैलाने के लिए स्वच्छ घर ही नहीं स्वच्छ शहर भी रैली का विशाल आयोजन किया गया ! देश के 19 राज्यों एवं 40 शहरो में विस्तारित ए एस जी नेत्र चिकित्सालय के सभी हॉस्पिटलों द्वारा ये जागरूकता रैली आयोजित की गई है ! ए एस जी नेत्र चिकित्सालय कानपुर के डॉ अतुल , डॉ रफ़ी , डॉ सौरभ और डॉ दीपाली ने बताया की ए एस जी नेत्र चिकित्सालय समूह ने सदैव आम जन के प्रति पूर्ण संवेदना के साथ काम किया है, और समय - समय पर देशभर में विभिन जागरूकता अभियानों के माध्यम से समाज को प्रेरित और जागरूक करने का प्रयास किया है !

इसी क्रम में स्वछता के प्रति जागरूकता फ़ैलाने के लिए एक विशाल रैली का आयोजन सुबह 6 बजे ए एस जी नेत्र चिकित्सालय कानपुर की शास्त्री नगर शाखा से प्रांरभ की गयी, रैली का शुभारम्भ मुख्य अतिथि श्रीमती संतोष अरोरा और श्री त्रिवेंद्र कुमार द्वारा किया गया ! 

Also Read सीएनजी का बढ़ता दाम पड़ेगा पर्यावरण को महंगा

रैली में विशिष्टा अथिति के रूप में - संतोष अरोरा और त्रिवेंद्र कुमार

रैली में पधारे सभी अथितियो का ए एस जी नेत्र चिकित्सालय समूह द्वारा प्रतीक चिन्ह एवं पुष्प गुच्छ भेटकर स्वागत किया गया ! रैली में जोधपुर ए एस जी नेत्र चिकित्सालय के समस्त कर्मचारियों एवं कानपुर शहर के विभिन सामाजिक संघटनो आर्य गर्ल्स अन्तर कॉलेज के स्काउट और NCC कैडेट्स आदि के लगभग 100 से अधिक लोगो ने भाग लिया ! रैली का आयोजन ए एस जी नेत्र चिकित्सालय की (शास्त्री नगर , मरियमपुर हॉस्पिटल, गुमटी नंबर ०५, कौशलपुरी , कोको कोला क्रासिंग होते हुए मोतीझील होते हुए ए एस जी नेत्र चिकित्सालय तक किया गया ! रैली के मार्ग में फैले कचरे को सभी लोगो द्वारा इकट्ठा किया गया ! रैली में आये सभी लोगो द्वारा स्वछता की शपथ ली गई और स्वछता के प्रति अपने कर्तव्यों का पालन करने की प्रतिज्ञा ली गयी !

Recent News

Related Posts

Follow Us