भतीजे को चाची से प्यार करना पड़ा भारी , चाचा ने भतीजे को दी दर्दनाक मौत

भतीजे को चाची से प्यार करना पड़ा भारी , चाचा ने भतीजे को दी दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश :: कहते हैं कि जब प्यार होता है तो ना तो रिश्ते देखता है नहीं जाति और धर्म। लेकिन उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में भतीजे को चाची से प्यार करना भारी पड़ गया। जिसकी कीमत उसको अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। एकतरफा प्यार में युवक की खौफनाक तरीके से हत्या कर दी गई। पहले हाथ-पैर बांधकर मुंह तकिए से दबाया, फिर बिजली का करंट लगाकर उसे मार दिया। 

चाची को चाहता था भतीजा चाचा ने दी दर्दनाक मौत

Also Read मेडिकल कालेज में बड़ा हादसा, बिजली बंद होने से 4 नवजातों की मौत

मामला एटा के अलीगंज का बताया जा रहा है। बता दें कि अलीगंज के मोहल्ला रामप्रसाद निवासी हिमांशु (23) का शव 15 अक्तूबर की सुबह राजा का रामपुर क्षेत्र में मिला था। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। कहा जाता है कि कानून के हाथ लंबे होते हैं और वह आरोपियों तक आराम से पहुंच जाते हैं। महज कुछ दिन में ही इस हत्या की घटना का पुलिस ने पता लगा लिया और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब इस हत्या की वारदात का खुलासा किया तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस ने बताया कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि हिमांशु के रिश्ते के दो चाचा और चाची हैं। पुलिस के अनुसार चाची से प्यार होने की उन्हें जानकारी हो गई थी, जिसके बाद उसकी हत्या करने की योजना बनाई गई। 

घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक

 धनंजय सिंह कुशवाहा ने बताया कि मृतक के परिजनों ने परिवार के ही रिश्ते के दो चाचा सहित तीन पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एक आरोपी को बुधवार की शाम कायमगंज रोड तिराहा से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने घटना को कबूल किया। बताया मृतक का आरोपी के घर आना-जाना था, उसकी पत्नी से हंसी-मजाक करता था और मन ही मन पसंद करने लगा था। उसको साथ रखने के लिए दबाव डालने लगा। मामले की जानकारी महिला के देवर को और बाद में उसके पति को भी हो गई। योजना के तहत 14 अक्तूबर की रात को महिला से फोन कराकर हिमांशु को बुलवाया गया। महिला सहित उसके देवर व पति ने उसके हाथ-पैर बांधकर मुंह तकिए से दबाया। बिजली का करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद अल्टो कार में शव रखकर वह राजा के रामपुर थाना क्षेत्र में फेंक आए। बताया कि आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि महिला सहित उसका देवर फरार है।

Related Posts

Follow Us