अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारी गोली अस्पताल में चल रहा इलाज

अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारी गोली अस्पताल में चल रहा इलाज

सुपौल(बिहार):: त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के त्रिवेणीगज प्रतापुर सड़क मार्ग के करमिनियां बाढ़ आश्रय स्थल के समीप कल रोज रविवार की दोपहर अज्ञात कार सवार अपराधियों ने बाइक सवार त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पतरघट्टी वार्ड 4 निवासी सुरेन्द्र कुमार यादव के पुत्र केशव कुमार उम्र 21 वर्ष के बाएं जांघ में गोली मार कर उसे जख्मी कर दिया। हालांकि गोली जांघ को चीरते हुए  बाइक पर पीछे बैठे पतरघट्टी वार्ड 6 निवासी 25 वर्षीय रूपेश कुमार के बगल से निकल गया। घटना रविवार के लगभग साढ़े ग्यारह बजे की बताई जाती है। घायल युवक का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है जहां मौके पर तैनात डॉ नीरज कुमार ने बताया कि जख्मी की स्थिति खतरे से बाहर है।

घटना की सूचना मिलते ही एस डी पी ओ विपिन कुमार और थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह अस्पताल आकर घायल युवक से पूछताछ किया। इस संबंध में घायल युवक केशव कुमार ने बताया कि वह बाजार से घर जा रहे थे।इस दौरान उन्होंने देखा की फील्ड के पास किसी से विवाद हो रहा था। जब तक वह मामले को समझ पाते तबतक एक चार पहिया वाहन XUV300 अनियंत्रित होकर भाग रहा था। उस अनियंत्रित वाहन चालक को लगा कि हमलोग उसको पकड़ेंगे या फिर उसका पीछा करेंगे जिससे वह बच कर निकल नहीं पाएगा। इसी के चलते उस कार से कुछ लोगों ने गोली चला दिया। 

Also Read Big Breaking : खदान धंसने से 7 मजदूर की दर्दनाक मौत, कई लोग घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी…

घायल युवक ने बताया कि, गोली उसके बायें जांघ में लगी औऱ उनके साथ बाइक पर पीछे बैठे युवक रूपेश कुमार को भी लगी है। जिसके बाद वो लोग आनन - फानन में अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे। वहीं इनका इलाज किया गया। इलाज कर रहे डॉ.नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया गोलीकांड का मामला है एक युवक को बायें जांघ में गोली लगी है। तो वहीं दूसरे को गोली हल्का टच किया है फिलहाल दोनो का इलाज किया जा रहा है इस घटना के संबंध में त्रिवेणीगंज थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया इस घटना में अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है और वैज्ञानिक अनुसंधान जांच के क्रम में अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • रिपोर्ट : संतोष कुमार 

Related Posts

Follow Us