पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , पति बनाता रहा वीडियो

पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , पति बनाता रहा वीडियो

Kanpur ::: उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर में हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। आपको बता दें कि एक महिला अपने पति के सामने फांसी पर लटक गई और पति उसे समझाते हुए सिर्फ वीडियो बनाता रहा। 26 सेकंड की वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि पति पत्नी को समझा रहा है कि तुम्हारी सोच सिर्फ इतनी ही है। फिलहाल इस वीडियो में पत्नी फांसी लगाने का प्रयास करती दिखती है लेकिन वह सफल नहीं हो पाती। लेकिन कुछ देर बाद वह फांसी के फंदे पर झूल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।

आपको बता दें कि किदवई नगर के रहने वाले राज किशोर गुप्ता ने अपनी बेटी शोभिता की शादी 4 साल पहले गुलमोहर इलाके के रहने वाले संजीव गुप्ता के साथ की थी। बीते मंगलवार की दोपहर शोभिता ने अपने घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति संजीव ने इसकी सूचना पत्नी के घर वालों को दी बेटी के द्वारा खुदकुशी करने की खबर सुनते ही घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। जब महिला के परिजन वहां पहुंचे तो देखा शोभिता की लाश बेड पर पड़ी थी। वहीं सूत्रों से जानकारी मिली की पिछले काफी समय से पति-पत्नी आपस में विवाद चल रहा था जिसके कारण पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Also Read गोंडा समेत 48 जनपदो के निकायों वार्डों का आरक्षण जारी, देखे सूची

वही शोभिता के पिता राजकिशोर ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि जब हम घर पर पहुंचे तो बेटी की बॉडी बिस्तर पर पड़ी थी और दामाद संजीव उसकी चेस्ट में हमिंग कर रहे थे। जब हमने उससे पूछा कि सोभिता ने फांसी कैसे और क्यों लगाई। तो उन्होंने अपने मोबाइल में पड़ा वीडियो दिखाते हुए कहा कि पहले भी वह फांसी लगाने का प्रयास कर चुकी है।

वहीं मृतक के पिता राजकिशोर ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी बेटी को शाम अस्पताल लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है वहीं एसीपी किदवई नगर अनूप सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और वीडियो को भी जांच के तौर पर शामिल किया गया है। एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरी कार्रवाई की जाएगी।

  • रिपोर्ट :: अनुज जैन (ब्यूरो चीफ)

Recent News

Related Posts

Follow Us