खून का रिश्ता ही बना खून का प्यासा , छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

दो माह पूर्व परिवार वालों ने पुलिस से की थी शिकायत

खून का रिश्ता ही बना खून का प्यासा , छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

रायबरेली :: कभी-कभी मामूली विवाद के चलते बात इतनी बढ़ जाती है कि खून के रिश्ते ही खून से रंग जाते हैं। मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद के बछरावां थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव का है। जहां गांव के रहने वाले गोपीचंद उम्र 55 वर्ष की आज सुबह घर में घुसकर छोटे भाई महाराज दीन ने तराजू तोलने वाले बांट से पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी छोटा भाई महाराज दीन मौके से फरार हो गया। वही दिनदहाड़े हुई इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया तो परिवार में कोहराम मच गया।

कोई घटना के संबंध में जब जानकारी की गई तो पता चला है कि छोटा भाई मानसिक रूप से विक्षिप्त है। और बिना किसी कारण के उसने अपने भाई को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को ही मौके पर पहुंची संबंधित थाना पुलिस मामले में वैधानिक कार्रवाई में जुट गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है एवं वैधानिक कार्यवाही कर रही।

Also Read तेज रफ्तार दो बाइको में भिड़ंत , दोनों चालक सहित तीन जख्मी

पुलिस ने घटना के बारे में दी जानकारी

घटना के संबंध में जब न्यूज़ क्रांति की टीम ने बछरावां पुलिस से संपर्क किया तो पता चला है कि आरोपी भाई मानसिक रूप से विक्षिप्त है जिसने बिना किसी कारण के चलते अपने भाई को मौत के घाट उतार दिया है।  पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। और उससे घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

 

परिजनों ने कहा पहले भी आरोपी की पुलिस से कर चुके हैं थे शिकायत

जब न्यूज़ क्रांति की टीम ने जब पीड़ित परिवार के सदस्यों से बात की तो उसने बताया कि दोनों पक्ष उनके संबंधी हैं। छोटे चाचा ने बड़े चाचा का कत्ल किया है। इस बात की भतीजे ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी चाचा कुछ साल पहले जेल से रिहा हुए थे। जिन्होंने गांव के ही विजय नारायण शुक्ला का दिल्ली में कत्ल किया था। एवं अक्सर घर में मारपीट करते थे। जिसके बारे में पुलिस को परिवार वालों की तरफ से बीते अगस्त माह में तहरीर देते हुए मदद करने की गुहार लगाई थी। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की जिसके बाद मानसिक विक्षिप्त बताए जाने वाले आरोपी ने सगे भाई को ही मौत के घाट उतार दिया।

  • रिपोर्ट :: प्रभास मौर्य

 

Related Posts

Follow Us