व्यपारी के आत्महत्या मामले में 3 गिरफ्तार  पुलिस की जाँच जारी 

व्यपारी के आत्महत्या मामले में 3 गिरफ्तार  पुलिस की जाँच जारी 

 

रायगढ़ :  शहर के युवा व्यवसायी मयंक मित्तल की आत्महत्या मामले में रुपए के लिए धमकी देने वाले 4 नामजद सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर 3 आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है। कोतवाली पुलिस मृतक का मोबाइल जब्त कर मोबाइल में सेव कॉल रिकार्ड और मृतक व आरोपियों के बैंक अकाउंट की जांच कर रही है। मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों पर जल्द कार्रवाई हो सकती है।

Also Read प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर की हत्या, जानिए कैसे खुला राज

घटना के संबंध में मृतक के चचेरे भाई अजय मित्तल (47) गुलमोहर कालोनी थाना चक्रधरनगर द्वारा कल थाना कोतवाली में मर्ग कायम कर मयंक मित्तल के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करना बताया।

जांच दौरान सूचनाकर्ता अजय मित्तल, मृतक की पत्नी, मां व गवाहों का कथन लिया गया। उन्होंने बताया कि मयंक मित्तल (मृतक) इन्हें बताया था कि मई में आईपीएल क्रिकेट सट्टा व जुआ खेलते हुए करीब 50-60 लाख रूपये हार गया था, सट्टे जुआ के उधारी पैसे के लिए करण चौधरी व शहबाज खान के द्वारा बार-बार फोन करते हैं और वे घर के अंदर भी जबरन घुसकर धमकी देते थे और बार-बार रुपयों के लिए तगादा करते थे।

धर्मेन्द्र , मो. अफजल और भी अन्य व्यक्ति सट्टा व जुआ खेलने से हारे पैसे के वसूली के लिए तगादा कर धमकी देते थे जिससे परेशान व प्रताडि़त होकर 26 अक्टूबर की शाम मयंक अपने घर के गोदाम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मर्ग की जांच पर मयंक मित्तल को करण अग्रवाल उर्फ करण चौधरी, शहबाज, धर्मेन्द्र, अफजल व अन्य के द्वारा सट्टे व जुआ में हारे गये पैसे की वसूली को लेकर मृतक के घर अंदर घुसकर धमकी देने व मानसिक रूप से प्रताडि़त करने से फांसी लगा कर आत्महत्या करने के लिए उत्प्रेरित करना पाये जाने पर आरोपियों के विरूद्ध अपराध धारा 384, 306, 452, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर सीएसपी अभिनव उपाध्याय के नेतृत्व में देर रात तक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये टीआई कोतवाली अपने स्टाफ तथा सायबर सेल प्रभारी अपनी टीम के साथ अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी गई।

पुलिस टीम के हाथ आरोपी करन अग्रवाल उर्फ करण चौधरी (25) ढिमरापुर चौक रायगढ़ , मो. अफजल (34) सरस्वती शिशु मंदिर के पास लक्ष्मीपुर रायगढ़ ,धर्मेन्द्र शर्मा (51) रेल्वे बंगलापारा कोतरारोड़ रायगढ़ को हिरासत में लिया गया जिन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।

Recent News

Related Posts

Follow Us