10 वर्षीय बच्चे ने रिश्तेदार के मोबाइल में अश्लील फिल्म देखकर , 7 वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म

10 वर्षीय बच्चे ने रिश्तेदार के मोबाइल में अश्लील फिल्म देखकर , 7 वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म

कानपुर :: कोरोना काल के बाद स्कूल में ऑनलाइन क्लासेस चल रही थी ऑनलाइन इंटरनेट कल्चर बच्चों के लिए कई हद तक अच्छा साबित होता है लेकिन इंटरनेट का उपयोग कर एक ऐसी घटना सामने आई जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हैं।

मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद का है जहां पर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इंटरनेट पर सब कुछ आसानी से मिल जाता है। कानपुर में एक 10 वर्षीय बच्चे ने मोबाइल से पोर्न देखकर 7 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। 

Also Read भारतीय नौसेना युद्धाभ्यास नसीम अल बहर - 2022 समुद्री चरण में हुई शामिल

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष पंकज मिश्रा ने घटना के संबंध में जानकारी दी है कि लड़के को हिरासत में ले लिया गया है, और नाबालिग ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की के परिजनों के तहरीर के आधार पर हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। जिसमें लड़के पर बलात्कार और पॉक्सो अधिनियम का आरोप लगाया गया है। लड़के को जिला किशोर बोर्ड के समक्ष पेश किया गया और बाल गृह भेज दिया गया।

वही जब इस घटना के संबंध में लड़की के पिता ने जानकारी दी तो उन्होंने बताया कि मासूम तीसरी कक्षा की छात्रा है। और घटना के वक्त वह घर पर अकेली थी। किसी कार्य से घर के लोग बाहर गए हुए थे। जब माता-पिता घर वापस आए, तो देखा कि मासूम डरी सहमी और रो रही है। जब परिजनों ने लड़की से रोने का कारण पूछा तो उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस से की है।

वह इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि जैसे ही परिजनों के माध्यम से घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस तुरंत एक्शन मोड में आई और मामले में वैधानिक कार्रवाई में जुट गई। थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया। कि "नाबालिग लड़के ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने अपने एक रिश्तेदार के मोबाइल फोन पर पोर्न देखा, जिसके बाद उसने यह अपराध को अंजाम दिया।

 

 

Recent News

Related Posts

Follow Us