यातायात माह के अवसर पर आयोजित किया गया नि:शुल्क नेत्रजाँच शिविर

यातायात माह के अवसर पर आयोजित किया गया नि:शुल्क नेत्रजाँच शिविर

कानपुर। भारी बारिश, धूप और सर्दी में घने कोहरे और दम घोंटू प्रदूषण के बीच भी चौराहे पर खड़े होकर निर्बाध यातायात व्यवस्था बनाये रखने वाले यातायात पुलिस विभाग के लिए आज यातायात माह के अवसर पर ट्रैफिक पुलिस लाइन में नि:शुल्क नेत्र जाँच शिविर का आयोजन किया गया। न्यूजक्रांति और एएसजी आई हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वाधान एवं प्रभारी निरीक्षक यातायात मनोज सिं​ह के सहयोग से आयोजित नि:शुल्क नेत्रजाँच शिविर में करीब 100 पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों ने अपनी जांच करवा कर आँखों का कुशलक्षेम जाना। 

इस दौरान न्यूजक्रांति के प्रधान संपादक शुभम बाजपेई ने कहा कि यातायात विभाग के पुलिसकर्मियों द्वारा सम—विषम परिस्थितियों में ट्रैफिक का संचालन करते है, ऐसे में उनके एवं उनके परिजनों के लिए नि:शुल्क नेत्रजाँच शिविर का आयोजन किया गया है, जिससे वे अपनी आँखों की जाँच करवाकर आने वाली समस्याओं के बारे में जान सके एवं आवश्यक सावधानी बरत सके। उन्होंने कहा कि इस शिविर में 50 से ज्यादा पुलिसकर्मियों ने अपनी आँखों की जाँच करवाई एवं उनके परिजनों को नि:शुल्क नेत्र जाँच के कूपन दिये गय। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में आम जनमानस के लिए ऐसे अन्य स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया जायेगा। कैंप आयोजन में एएसजी आई हॉस्पिटल की ओर से मयंक सिंह, आशुतोष व अन्य विशेषज्ञ शामिल रहे। 

न्यूजक्रांति के बारे में 

तेजी से डिजटलीकरण होते देश में भविष्य की जरूरतों को देखते हुए वर्ष 2013 में newskranti.com की शुरूआत की गई थी। https://newskranti.com/ विगत 9 वर्षों से लगातार हिंदी में सटीक खबरें, लेख और विचार उपलब्ध करवा रहा है। 

Recent News

Related Posts

Follow Us