"हत्या" , छोटी सी बात को लेकर भाई बना भाई का जानी दुश्मन , नाबालिक मासूम ने बयां किया दर्द

उरई :: निर्माणाधीन दीवार पर पानी लगाने को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में आपस में मारपीट होने लगी। इसी दौरान बड़े भाई ने छोटे भाई के सिर पर ईंट मार दी। जिससे वह लहूलुहान हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आला अधिकारियों समेत भारी पुलिस बल पहुंचा और मामले में वैधानिक कार्रवाई में जुट गया।

आपको बता दें कि उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत

Also Read पीएम मोदी ने 'रावण विवाद पर' कांग्रेस अध्यक्ष खरगे पर साधा निशाना

 उमरार खेरा निवासी मृतक दौलत की 16 वर्षीय बेटी निशा ने रोते बिलखते हुए बताया कि उसके पिता ने पानी की मोटर पर पानी गिरने पर मना ही तो किया था। इतने में गुस्सा होकर ताऊ जी ने मेरे पिता को ईटा फेंक कर मार दिया और उनके साथ और भी अन्य लोग वहाँ पर मौके पर आ गए और दौलत के साथ मारपीट करने लगे। जिसके चलते वह मौके पर बेहोश हो गए। बेटी निशा को तो यह भी पता नहीं था कि उसके पिता की मौत हो चुकी है। 

उसको तो केवल है जानकारी थी कि उसके पिता बेहोश हो गए हैं और वह अस्पताल में भर्ती है। यह मंजर देख लोग सहमे रह गए और कुछ कह नहीं पाए। सबसे छोटा बेटा राहुल जिसकी उम्र 11 वर्ष है। उसको तो यह भी मालूम नहीं था कि उसके घर में क्या हुआ है। वह तो कोतवाली में यहां से वहां खेल रहा था मानो उसके पिता कहीं मजदूरी करने गए हो। लेकिन उस मासूम को क्या पता था कि उसके सिर से पिता का साया उठ गया है। वहीं घटना के बाद हत्यारोपी भाई मौके से भाग गया। इसके बाद पुलिस ने वहां मौजूद तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ के लिए उन लोगों को कोतवाली ले आई। कोतवाल शिवकुमार का कहना है हत्यारोपी भाई की तलाश की जा रही है। फिलहाल जो लोग वहां पर मौजूद थे उनको पुलिस ले आई है।

मृतक दौलत ड्राइवर था और ट्रक चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था

उरई शहर के शांति नगर निवासी मृतक दौलत जोशी एक ट्रक चालक था और वह ट्रक चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। आज सोमवार की सुबह अपने भाई को मोटर पर पानी आने से मना कर रहा था। जसपाल उसको क्या मालूम था कि आज छोटी सी बात मना करने पर उसका भाई उसे ही मौत के घाट उतार देगा। दौलत की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है।

  • रिपोर्ट : दीपू द्विवेदी 

Recent News

Related Posts

Follow Us