13 लाख की बड़ी लूट 4 लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम

13 लाख की बड़ी लूट 4 लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम

बिलासपुर : अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के दयालबंद स्थित अभियंता कार्यालय में 13 लाख की लूट हुई है। घटना बिलासपुर के दयालबंद स्थित सहायक अभियंता कार्यालय की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक सहायक अभियंता कार्यालय में लूट की वारदात के बाद नकाबपोश लूटेरे मौके से फरार हो गये।

लूट की ये वारदात सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के दयालबंद स्थित सहायक अभियंता कार्यालय में हुई है। जानकारी के मुताबिक ATP आपरेटर बिरेंद्र सोनवानी के गले में चाकू अड़ाकर वारदात को अंजाम दिया गया है। शहर के बींचोबीच हुई इस पूरी घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। इधर घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गयी है। पूरी वारदात को चार नकाबपोश बदमाशों ने अंजाम दिया है ।

Also Read जेल से रिहा हुए सपा विधायक नाहिद हसन , मुस्कुराते हुए निकले बाहर

बिलासपुर SP पारूल माथुर ने बताया कि बिजली कार्यालय में बिल कलेक्शन मशीन लगा हुआ था, जहां आपरेटर के गले में चाकू अड़ाकर 13 लाख रुपये की लूट हुई है। वारदात के वक्त आपरेशन जमा हुए बिल की रकम की गिनती कर रहा था। उसी दौरान चार नकाबपोश दफ्तर में घुसे और 13 लाख लूटकर फरार हो गये। सिटी कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर है। वहीं एसपी पारूल माथुर भी मौके पर हैं।

Related Posts

Follow Us