बीती रात हुए लूट के मामले में हुआ खुलासा सभी आरोपी गिरफ्तार

बीती रात हुए लूट के मामले में हुआ खुलासा सभी आरोपी गिरफ्तार

 

बिलासपुर :  न्यायधानी बिलासपुर में सोमवार की शाम थाना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के दयालबंद स्थित छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी के ऑफिस से 4 हथियारबंद नकाबपोशों ने ATP ऑपरेटर वीरेंद्र सोनवानी से लगभग 13 लाख 33 हज़ार से ज़्यादा नकद रुपयों की लूट की गंभीर घटना को अंजाम दे फ़रार हो गए थे,जिसके बाद शहर में हड़कंप मच गया था।

Also Read 19 साल छोटे प्रेमी से तीन बच्चों की मां ने रचाई शादी , थाने के मन्दिर में लिए फेरे थानाध्यक्ष ने दी दावत

 

वही सूचना के बाद तत्काल Asp,Dsp थाना कोतवाली सहित ACCU की टीम मौक़े पर पहुँच देर रात तक डॉग स्क्वाड की मदद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी,जिन्हें देर रात पुलिस की टीम ने धर दबोचा हैं,बताया जा रहा है कि पकड़े गए सारे आरोपी बिलासपुर शहर के लोकल निवासी ही है,वही पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 11 लाख 70 हजार रुपये बरामद भी कर लिया हैं।

उक्त पुरे मामले का आज बिलसागुड़ी में पुलिस कप्तान पारुल माथुर ने खुलासा करते हुए बताया कि उक्त घटना का मास्टरमाइंड पिंटू यादव सहित 6 लोग पकड़ाएं हैं।

उन्होंने बताया कि उक्त आरोपियों द्वारा लूट का षड्यंत्र पिछले तकरीबन 15 दिनों से रचा जा रहा था,बताया जा रहा है कि मास्टरमाइंड पिंटू यादव पूर्व में बिजली आफिस में लाइन मैन का कार्य करता था,वही कार्य छोड़ने के बाद से वह लगातार बिजली बिल जमा करने बिजली आफिस जाता था,इसी लिए उसे जानकारी भी थी कि एटीपी मशीन में अधिक राशि कब रहती हैं।

पुलिस कप्तान पारुल नाथुर ने बताया कि पकड़े गए आरोपी मास्टरमाइंड पिंटू यादव व टीम ने कल देर शाम लूट के बाद मौके से भागकर नारियल कोठी के करीब स्थित मुक्तिधाम शमशान घाट में बैठकर रकम की बराबरी बाट लिया गया था और फिर अलग अलग इधर उधर भाग खड़े हुए थे,जिन्हें देर रात पुलिस ने धर दबोचा,वही मामलें में अभी एक अन्य आरोपी धर्मेंद्र यादव फरार है जिसे जल्द पकड़ने की बात उन्होने कही हैं।

पकड़े गए आरोपी...

1 - पिंटू यादव उम्र 60 वर्ष निवासी करबला.
2 - विक्की सिंह उम्र 28 वर्ष निवासी मधुबन रोड
3 - मंगल सिंह गोड उम्र 19 वर्ष निवासी मधुबन रोड
4 - राजा गोंड उम्र 22 वर्ष निवास मधुबन रोड
5 - शुभम बैस उतर 25 वर्ष निवासी मधुबन रोड
6 - अपचारी बालक..

Recent News

Related Posts

Follow Us