न्यूज़ क्रांति और ए एस जी नेत्र चिकित्सालय की पहल, आप भी उठा सकते हैं मुफ्त नेत्र जांच की सुविधा

न्यूज़ क्रांति और ए एस जी नेत्र चिकित्सालय की पहल, आप भी उठा सकते हैं मुफ्त नेत्र जांच की सुविधा

कानपुर यातायात पुलिस ट्रैफिक व्यवस्था के साथ लोगों के निशुल्क नेत्र जांच शिविर के लिए कर रही सहयोग

कानपुर :: उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर की यातायात पुलिस हर मौसम में यातायात व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने के लिए तो तत्पर रहती ही है। इसके साथ-साथ कई जनहित कार्य करती रहती है। इन दिनों कानपुर की यातायात पुलिस के सहयोग से न्यूज़ क्रांति और एस जी नेत्र चिकित्सालय के तत्वाधान में कानपुर के बड़े चौराहे पर यातायात पुलिस के सहयोग से ऑटो ड्राइवर एवं आम जनमानस के लिए निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें लगभग 200 से अधिक लोगों ने अपनी आंखों का कुशलक्षेम जाना।

आपको बता दें कि बीते 6 नवंबर को यातायात पुलिस लाइन में निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमें यातायात पुलिस एवं उनके परिजनों की निशुल्क नेत्र जांच की गई थी। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस लाइन प्रभारी मनोज सिंह ने प्रण किया कि वह शहर के हर एक चौराहे पर आम जनमानस के लिए नेत्र जांच शिविर का आयोजन करवाएंगे। जिसके तहत कानपुर के बड़े चौराहे पर यातायात पुलिस के सहयोग एवं न्यूज़ क्रांति और एस जी नेत्र चिकित्सालय के तत्वाधान में निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें लगभग 200 से अधिक लोगों की नेत्र जांच किया जाए।

Also Read लखनऊ में होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला

न्यूज़ क्रांति के प्रधान संपादक शुभम बाजपेई ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 नवंबर दिन रविवार को बारादेवी चौराहे के समीप भी दोपहर 3:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक यातायात पुलिस के सहयोग से निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा। 

न्यूजक्रांति के बारे में 

तेजी से डिजटलीकरण होते देश में भविष्य की जरूरतों को देखते हुए वर्ष 2013 में newskranti.com की शुरूआत की गई थी। https://newskranti.com/ विगत 9 वर्षों से लगातार हिंदी में सटीक खबरें, लेख और विचार उपलब्ध करवा रहा है।

 

Recent News

Related Posts

Follow Us