एसपी के निर्देश पर सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायालय

एसपी के निर्देश पर सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायालय

गोंडा। एसपी के निर्देश पर महिला सिपाही के मोबाइल नंबर की फेक आईडी बनाकर अश्लील ग्रुप से जोड़ने व शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने वाले सिपाही को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया है। प्रकरण एक महिला पुलिसकर्मी से जुडा है। उसने पुलिस अधीक्षक को तहरीर दिया था। उसकी तहरीर/पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतवाली कर्नलगंज में नियुक्त सिपाही रविंद्र रावत के विरुद्ध पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। उसके बाद सिपाही को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया है।

आरोप है कि महिला सिपाही के मोबाइल पर अज्ञात लोग काल करके अश्लील शब्दों का प्रयोग कर रहे थे। उसके पूछने पर लोगों ने बताया कि फेसबुक पर मनीषा नामक ग्रुप से उसका नंबर मिला है। उसने ग्रुप चेक किया तो दीपिका कश्यप नामक आईडी से उसके मोबाइल नंबर की आईडी डालकर फोन बंद कर दिया गया। तंग होकर उसने अपना नंबर बंद करकें दूसरा नंबर ले लिया। कुछ दिन बाद उस पर भी कॉल आने लगी। उसने पुनः फेसबुक पर देखा तो एक अश्लील ग्रुप पर अंशिका यादव व सलोनी पांडया नाम से उसकी आईडी व नम्बर डाला गया था।

Also Read फिल्म देखने आये दो नाबालिकों को इस देश में मारी गयी गोली 

साइबर सेल की जांच में पता चला कि फेकबुक आईडी सिपाही रविंद्र रावत द्वारा बनाकर उसका नंबर डाला गया था। शुक्रवार की रात्रि महिला सिपाही अपने रूम पर जा रही थी तो सिपाही ने उसे रोककर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। मना करने पर उसे जान से मार देने की धमकी भी दी। पुलिस उपाधीक्षक विनय सिंह ने बताया कि महिला सिपाही की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। साथ ही आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया है।

रिपोर्ट राहुल तिवारी

Recent News

Follow Us