बेवफा बेगम ने पति को उतारा था मौत के घाट , ससुर ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा तब खुला राज

बेवफा बेगम ने पति को उतारा था मौत के घाट , ससुर ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा तब खुला राज

राजस्थान : राजस्थान के भरतपुर जनपद से एक अजीबोगरीब मामला सामने। आपने सुना होगा कहां जाता है कि प्यार अंधा होता है। लेकिन राजस्थान के भरतपुर जनपद में प्यार में पड़ी एक बेवफा बेगम ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। और तो और घरवाले अपने लड़के की खोज में लगे रहे किसी को कानों कान भनक भी नहीं हुई कि उनका लड़का अब इस दुनिया में नहीं है।

मामला राजस्थान के भरतपुर का है जहां पर पिछले 6 महीने से एक युवक गायब था। मृतक के पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस आरोपी की तलाश नहीं कर सकी। लेकिन जब घटना का खुलासा हुआ तो सब सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। 6 महीने बाद गायब युवक की 17 हड्डियां उसके घर के पास स्थित नहर से बरामद हुई। युवक की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने की थी।

Also Read क्या हाउसिंग सोसायटी अविवाहित लोगों को घर किराए पर लेने से रोक सकता है?

मामला राजस्थान के भरतपुर जिले का है जहां बेवफा बेगम ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। और शव नहर में फेंक दिया। मृतक के पिता ने अपने पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई लेकिन पुलिस युवक का पता नहीं लगा पा रही थी। यहां घर में भी सब हैरान थे कि आखिर उनके घर का चिराग कहां चला गया। लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि उससे दूध का दूध पानी का पानी हो गया। किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी कि आखिर उनका लड़का उनके बीच नहीं रहा।

यूं है पूरा मामला

मामला राजस्थान के भरतपुर जनपद के चिकसाना थाना इलाके के गांव नौह का है. यहां के रहने वाले 37 साल के पवन शर्मा की शादी 3 जून 2015 को उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली 23 साल की रीमा के साथ हुई थी। पवन तब दिल्ली में प्राइवेट जॉब करता था। वहीं दिल्ली में उसका दूर का रिश्तेदार भागेंद्र भी नौकरी करता था। भागेंद्र पवन का रिश्तेदार था, इसलिए पवन के घर उसका आना-जाना था। इसी दौरान भागेंद्र और रीमा करीब आ गए। जानकार होने के कारण भागेंद्र के लिए घर में किसी तरह की रोक-टोक भी नहीं थी। तभी रीमा और भागेंद्र के बीच अफेयर शुरू हो गया। 29 मई 2022 को रीमा ने भागेंद्र को फोन कर दिल्ली से भरतपुर बुलाया। वह अपने एक दोस्त के साथ भरतपुर आ गया और रीमा के ससुराल पहुंच गया। पवन जब गहरी नींद में सो रहा था, तो रीमा ने भागेंद्र को घर के अंदर बुला लिया। भागेंद्र का साथी घर के बाहर खड़ा रहा।इस दौरान पवन की आंख खुली तो उसने पत्नी रीमा और भागेंद्र को साथ में देख लिया। वह भागेंद्र पर झपटा तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इस बीच भागेंद्र ने घर के बाहर खड़े अपने साथी को भी बुला लिया। रीमा ने पवन के पैर पकड़े और भागेंद्र और उसके साथी ने रस्सी से गला घोंटकर पवन का मर्डर कर दिया। इसके बाद शव को एक बोरी में डालकर दोनों युवक घर से करीब 500 मीटर दूर से निकल रही नहर में डाल आए।डेढ़ महीने पहले 16 अक्टूबर 2022 को रीमा ने भागेंद्र को दिल्ली से भरतपुर बुलाया। पवन के पिता हरिप्रसाद ने बताया कि उन्होंने रीमा के साथ भागेंद्र को आपत्तिजनक हालात में देखा था, इसलिए बाहर से दरवाजे की कुंदी लगाकर दोनों को बंद कर दिया। तब भागेंद्र के परिवार के लोग मारपीट कर उसे छुड़ाकर ले गए थे। हरिप्रसाद ने कहा कि हमने पुलिस को भी फोन किया लेकिन पुलिस ने तब कार्रवाई नहीं की। भागेंद्र ने धमकी दी थी कि जैसे तेरे बेटे को मार दिया, वैसे ही तुझे भी मार देंगे। इसके बाद उसके खिलाफ बेटे की हत्या की शिकायत दर्ज कराई थी। भागेंद्र खुद पुलिस को नहर लेकर गया और बताया कि उसने पवन को कहां फेंका था। ऐसे मामले का खुलासा हुआ।

 

 

 

 

 

 

 

Recent News

Related Posts

Follow Us