महिला डॉक्टर के प्यार में पड़ बीमार पड़ा आशिक , एक झलक पाने के लिए हो जाता था बीमार

महिला डॉक्टर के प्यार में पड़ बीमार पड़ा आशिक , एक झलक पाने के लिए हो जाता था बीमार

 

कानपुर : सुना होगा कि प्यार पाने के लिए लोग सात समंदर पार भी चले जाते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर में एक अनोखा प्यार का मामला सामने आया। यह प्यार की कहानी है डॉक्टर और मरीज के बीच की। एक तरफा प्यार में पड़े मरीज को महिला डॉक्टर से जब प्यार हो गया। जाजमऊ निवासी एक सिरफिरा युवक रोजाना ही हैलट अस्पताल जाकर डॉक्टर से अपनी समस्याएं बताता। दरअसल वह डॉक्टर से प्यार करने लगा था और इसी के चलते दो सप्ताह से रोज ओपीडी पहुंचकर नई-नई बीमारियों का बहाना बताता। शनिवार को हैलट के कर्मचारियों ने उसे पकड़कर पीट दिया और पुलिस के सुपुर्द किया। उस पर छेड़खानी का मुकदमा भी दर्ज किया गया है। आरोपी ने खुद ही पुलिस के सामने एकतरफा प्यार के चलते रोजाना अस्पताल जाने की बात की स्वीकार किया है। 

Also Read मारपीट व छिनतई की घटना को लेकर परिजनों ने किया एनएच जाम 

महिला डॉक्टर से जब हुई मुलाकात , तो रोज अस्पताल जाने लगा सिरफिरा आशिक 

मामला है कानपुर के हैलट अस्पताल का जहां पर जाजमऊ के रहने वाले तौहीद अली कुछ समय पहले अपनी बीमारी के चलते हैलट में डॉक्टर को दिखाने पहुंचा था। अस्पताल में महिला डॉक्टर के द्वारा उसे दवाएं दी गई। इसके बाद वह लगातार ओपीडी आने लगा। शुरुआत से ही उसकी हरकतों पर अस्पताल के कर्मचारियों को शक था। इसके बाद जब कुछ दिनों तक वह महिला डॉक्टर उसे अस्पताल में नहीं मिली तो सिरफिरा युवक वहां मौजूद अन्य डॉक्टरों से पूछताछ करने लगा।  

इन सब के बीच अस्पताल के कर्मचारियों को शक हो गया। शक होने पर शनिवार को जब युवक ओपीडी पहुंचा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया। युवक की जमकर धुनाई कर दी गई। इस दौरान स्वरूपनगर थाने पहुंचने पर उसने पुलिस को अपने एकतरफा प्यार की कहानी सुनाई। इंस्पेक्टर धनंजय पांडे ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में आगे की पड़ताल पुलिस के द्वारा की जा रही है। अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि युवक लगातार कई दिनों से रोजाना अस्पताल आ रहा था। उसके द्वारा महिला डॉक्टर के बारे में अलग-अलग लोगों से पूछताछ भी की जा रही थी। इसी के चलते उन्हें शक हुआ और इस एकतरफा प्यार की घटना का खुलासा हुआ। 

 

 

Recent News

Related Posts

Follow Us