जज के सामने आफताब ने कबूला गुनाह

जज के सामने आफताब ने कबूला गुनाह

दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वकार के LIVE-IN PARTNER और हत्या के आरोपी आफताब को कोर्ट में पेश किया है। आफताब ने अदालत में अपने गुनाह को कबूल कर लिया है। आफताब ने कोर्ट में आकर हत्या करने का बयान दिया है। कोर्ट ने आफ़ताब को पूनावाला की पुलिस की हिरासत में 4 दिन और बड़ा दी है। 


आफताब ने कोर्ट में श्रद्धा की हत्या का गुनाह कबूल कर लिया है। कोर्ट में आफताब ने आवेश में आ जाने की वजह से मर्डर करने को कबूल किया है। जब कोर्ट ने आफ़ताब से आवेश में आ जाने की वजह से मर्डर के बारे में पूछा तो उसने कहा की मेरे को घटना याद करने में कठिनाई हो रही है, पर मैं तो जाँच में सहयोग कर रहा हूँ। 


कोर्ट ने आफताफ को घर वालों से मिलने की इजाजत दी 


आफ़ताब ने पुलिस से याद आने में श्रद्धा के केश पर सब कुछ बताने को कहा है। आफ़ताब के वकील ए कुमार का कहना है की आफ़ताब को श्रद्धा द्वारा आवेश दिलाया गया जिससे उसने आवेश में मर्डर कर दिया है। लेकिन कोर्ट के मुताबिक श्रद्धा(27) और आफ़ताब(28)  दोनों बालिक थे, तो कोई दूसरे से कैसे इतना प्रभावित हो सकता है। यदि किसी की बात इतनी ख़राब लगती है तो वह आवेश में मार सकता है लेकिन श्रद्धा के तो 35 टुकड़े हुए हैं। इसलिए कोर्ट ने वकील की बात को कोई तवज्जो नहीं दिया है। 

Recent News

Related Posts

Follow Us