कोतवाली पहुंचा शख्स पुलिस से बोला, साहब! मेरी शादी करा दो......

कोतवाली पहुंचा शख्स पुलिस से बोला, साहब! मेरी शादी करा दो......

उत्तर प्रदेश :: वैसे तो कोई भी समस्या होती है उत्तर प्रदेश पुलिस हर वक्त आपके साथ रहती है लेकिन कभी-कभी पुलिस को कुछ ऐसे मामले भी देखने पड़ते हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। मामला उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर एक शख्स पुलिस के पास कुछ ऐसी मदद मांगने पहुंचा जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

उरई शहर कोतवाली पहुंचे एक युवक ने प्रभारी निरीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए उसकी शादी कराए जाने की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि परिजन और रिश्तेदार उसकी शादी नहीं करा रहे हैं। जिससे वह मानसिक रूप से परेशान हो रहा है। उसने प्रार्थना पत्र देते हुए पीएम तक संदेश पहुंचाने की अपील भी की। युवक की बात सुनकर पुलिसकर्मी भी एक बार सोचने को मजबूर हो गए।

पुलिस ने परिजनों को बुलाकर उसकी शादी कराने की बात कही। परिजनों ने युवक को मानसिक रूप से बीमार बताया है। जालौन कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर बुजुर्ग गांव निवासी शाहिद शाह (30) मंगलवार को अपनी शादी कराने का प्रार्थना पत्र लेकर शहर कोतवाली पहुंचा। जहां उसने कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अरविंद यादव को बताया कि उसकी उम्र 30 वर्ष हो चुकी है।

Recent News

Related Posts

Follow Us