प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा महंगा , जान देकर चुकानी पड़ी कीमत....

प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा महंगा , जान देकर चुकानी पड़ी कीमत....

उत्तर प्रदेश :: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद के खेतासराय थाना क्षेत्र के अंतर्गत फरीदपुर गांव में शनिवार की रात प्रेमिका से मिलने आए एक प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आपको बता दें कि प्रेमिका से मिलना प्रेमी को इतना भारी पड़ जाएगा उसको इस बात का अंदाजा नहीं था। पता चला है कि प्रियंका ने खुद प्रेमी को फोन करके मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद लड़की के परिजनों ने लड़के को इतना पीटा कि अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया।

इसके बाद लड़के के परिजनों ने घटना के संबंध में पुलिस को शिकायत पत्र दिया है। घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी द्वारा बताया गया है कि मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। लड़की के पक्ष से तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

दोनों का एक ही ननिहाल होने से बढ़ा था प्रेम

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि लतीफपुर गांव निवासी 22 वर्षीय धनबली बिंद का फरीदपुर गांव की एक किशोरी से बीते 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लोगों के मुताबिक जनवरी का ननिहाल शाहगंज क्षेत्र के एक गांव में है। पड़ोसी गांव की किशोरी का भी ननिहाल उसी गांव में है। इस वजह से दोनों मिले थे। इस बात की भनक किशोरी के घर वालों को हुई तो उन्होंने किशोरी को समझाया लेकिन किशोरी ने नहीं माना। वही बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले चुपके से दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली थी। इसके बाद युवक के घर पर ही लड़की भी रहने लगी थी। 3 दिन वहां रहने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। जिसके बाद दोनों का संबंध विच्छेद कराया गया। जिसके बाद लड़की के परिजन उसे अपने साथ हमेशा के लिए लेकर आए इसके बावजूद दोनों चोरी छुपे मिलते रहे। शनिवार की रात्रि लड़की ने धनबली को फोन करके मिलने के लिए बुलाया जिसकी भनक घर वालों को लग गई।

किशोरी ने बताया कि धनबली मुझसे मिलने के लिए आया था। हम दोनों खेत पर थे लेकिन परिवार वालों को इस बात का पता चला और वह भी खेत पर पहुंच गए और मेरे सामने धनबली को पीट पीट कर मार डाला। इसके बाद वही उसको छोड़ कर भाग गए। लड़की ने बताया कि मुझे इस घटना के बाद कुछ समझ में नहीं आ रहा था जिसके बाद मैंने धनबली के परिवार वालों को फोन किया और घटना के संबंध में उनको जानकारी दी। जिसके बाद उसके परिजन उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।युवक की मौत की सूचना मिलते ही आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मामले की तफ्तीश की और 3 लोगों को हिरासत में ले लिया एवं बाकी लोगों की तलाश कर रही है।

Recent News

Related Posts

Follow Us