पुलिस द्वारा पिता की पिटाई से आहत युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

पुलिस द्वारा पिता की पिटाई से आहत युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

बिलासपुर - बिल्हा थाना क्षेत्र के भैंसगोड़ से एक आत्महत्या का मामला सामने आया है। जिसमें परिजनों ने बिल्हा पुलिस पर आरोप लगाते थाना का घेराव कर चक्का जाम कर दिया। मामले को संभालने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण और पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

कानून के रक्षक जब खुद ही कानून तोड़ने लगे तो लोगों में अराजकता आना तय है। कुछ ऐसा ही हुआ बिल्हा थाने में जहां भैंसगोड़ का रहने वाला युवक हरिश्चंद्र गेंदले के साथ।जानकारी के अनुसार युवक अपनी मोटरसाइकिल में जा रहा था तभी एक छोटा सा हादसा हो गया।

इसी बात को लेकर पुलिस घर पहुंची युवक हरिश्चंद्र के पिता को पुलिस थाना लेकर पहुंची और मारपीट शुरू कर दी पिताजी को मार खाते देख युवक मना करने लगा। इसी बात को लेकर युवक हरिश्चंद्र ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी।

आत्महत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया। मामले में समाज के प्रमुख और आप पार्टी मांग को लेकर बिल्हा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंचे बिल्हा टीआई चकरभाटा टीआई सिरगिट्टी टीआई सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल देव शर्मा मौके पर मौजूद रहे। ग्रामीणों का यह भी कहना है कि मृतक हरिशंकर गेंदले से हुई मारपीट की सीसीटीवी फुटेज और आरक्षक को सस्पेंड करने मांग पर अड़े रहे। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्यवाही करती है।

Recent News

Related Posts

Follow Us