राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने दिया संदेश...हम साथ साथ हैं...!

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने दिया संदेश...हम साथ साथ हैं...!

राजस्थान : राजस्थान कांग्रेस में चल रहे सियासी संकट के बीच एक अच्छी खबर सामने आई है. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान में दाखिल होने से पहले दोनों नेता (सचिन पायलट और अशोक गहलोत) अब एक साथ आ गए हैं. उल्लेखनीय है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कुछ दिनों पहले सचिन पायलट को ‘गद्दार’ बताया था. उसके बाद यह पहला मौका है जब दोनों नेता एक साथ आए हों.

आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देश महंगाई और भारी बेरोजगारी से जूझ रहा है तो राहुल गांधी शांति का संदेश दे रहे हैं. चुनौती देशभर में बढ़ रहे तनाव से निपटने की है. गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी के संदेश को सभी ने स्वीकार किया है.

गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा यात्रा से डरती है. भाजपा लोगों को यात्रा के खिलाफ भड़का रही है. राजस्थान में सब एक हैं. हम दोनों एक हैं. यह पार्टी की खूबसूरती है. सीएम अशोक गहलोत के मुताबिक राहुल गांधी ने संदेश दिया है जिसके बाद हम सब एक हैं.

Also Read फिल्म 'लाहौर 1947' में अभिमन्यु सिंह निभाएंगे विलेन का किरदार

इस मौके पर सचिन पायलट ने कहा कि हमने चुनाव और भारत जोड़ो यात्रा पर विस्तार से चर्चा की है. भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पूरे देश में उत्साह है. सब एकजुट हैं. राजस्थान यात्रा नंबर वन होगी.

दोनों शीर्ष नेताओं के एक साथ आने पर केसी वेणुगोपाल ने कहा कि मैं राजस्थान के नेताओं को इतनी शानदार तैयारी करने के लिए बधाई देना चाहता हूं. बड़े नेता और सभी कार्यकर्ता एकजुट हैं. वेणुगोपाल ने बताया कि अशोक जी और सचिन जी ने कहा है कि यह यात्रा सबसे बेहतर रहेगी. साथ ही वेणुगोपाल ने यह भी कहा कि एडवाइजरी के बाद मैंने एडवाइजरी का उल्लंघन करने वाले बयानों पर रिपोर्ट मांगी है. हम राजस्थान में दोबारा चुनाव जीतेंगे. साथ ही वेणुगोपाल ने यह भी कहा कि एडवाइजरी के बाद मैंने एडवाइजरी का उल्लंघन करने वाले बयानों पर रिपोर्ट मांगी है।

Related Posts

Follow Us