सिपाही ने फेसबुक पर लिखा "मैं बीवी से दुखी हूं", फिर खा लिया ज़हर

सिपाही ने फेसबुक पर लिखा

उत्तर प्रदेश :: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में पत्नी से प्रताड़ित पति ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की जिससे हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि यूपी पुलिस के एक सिपाही ने अपनी बीवी से परेशान होकर जहर खा लिया। जहर खाने से पहले सिपाही ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट किया। जिसमें उसने पत्नी से परेशान होकर सुसाइड करने की बात कही। सिपाही को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां वो जिंदगी, मौत के बीच झूल रहा है।

बीवी से तंग आकर खाया जहर 

मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के खरखोदा थाना क्षेत्र के बिजली बंबा चौकी पर कार्यरत हेड कॉन्स्टेबल सौरभ जो कि उत्तर प्रदेश के संभल जिले के रहने वाले हैं। सौरभ ने 2 दिन पहले अपने फेसबुक पर पोस्ट किया कि वो बीबी से बहुत दुखी है। ग्रहकलेश में बेहद परेशान है। अब जीना नहीं चाहता और सुसाइड कर लूंगा। सिपाही ने ये भी लिखा कि मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी पत्नी होगी। मेरी पत्नी और रिश्तेदार मुझे बहुत परेशान कर रहे हैं। 

फेसबुक पर आत्महत्या के ऐलान के बाद सिपाही ने मंगलवार की दोपहर जहर खा लिया। आपको बता दें कि चौकी के सामने दवा की दुकान से पहले सिपाही ने जहर खरीदा एवं उसे खा लिया। जब दूसरे से सिपाहियों ने यह देखा तो उसे आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि हेड कॉन्स्टेबल सौरभ क्राइम ब्रांच में भी रह चुका है। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने क्राइम ब्रांच को भंग किया। उसी दौरान सिपाही सौरभ शर्मा का खरखोदा में पोस्टिंग हो गयी थी। जानकारी के अनुसार सौरभ काफी समय से परेशान चल रहा था और उसकी आए दिन घर में अनबन रहती थी। फिलहाल जानकारी मिल रही है कि अस्पताल में भर्ती सिपाही कि अब हालत में सुधार बताया जा रहा है।

Recent News

Related Posts

Follow Us