पत्नी को भांजे के साथ देख , पहले भांजे से करवाई शादी जब 2 दिन बाद लौटी तो फिर.....

पत्नी को भांजे के साथ देख , पहले भांजे से करवाई शादी जब 2 दिन बाद लौटी तो फिर.....

बिहार ::: बिहार में एक अजीबोगरीब रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया। एक वीडियो दो दिन पहले तब वायरल हुआ था, जब अपनी पत्नी के साथ भांजे को कमरे में देख मामा ने पत्नी सौंप दी। बाकायदा वीडियो करवा कर मामी-भांजे की शादी करा दी। जिसका वीडियो तेजी से इंटरनेट पर सुर्खियों में बना रहा लेकिन 2 दिन बाद इसी घटना के संबंध में दूसरा वीडियो सामने आया है। जो हैरान कर देने वाला है। जिसमें वह औरत फिर से पुराने पति के पास लौटी और उसने अपना लिया।

मामला बिहार के महेशखूंट थाना क्षेत्र के झिकटिया पंचायत का है। जहां मामी को अपने ही भांजे से जब प्यार हुआ तो लोक लाज छोड़कर दोनों एक दूसरे के हो गए। और तो और महिला के पति ने अपने ही भांजे से अपनी पत्नी की शादी भी करा दी। जिसका वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियों में बना रहा। झिकटिया पंचायत के काजीचक गांव निवासी डब्लू शर्मा की शादी अनिता देवी के साथ करीब 12 साल पहले हुई थी। 12 साल बीत जाने के बाद भी दोनों की कोई संतान नहीं थी। डब्लू शर्मा राजमिस्त्री का काम करता था और काम के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर रहता था। इसी बीच करीब पांच साल पहले अनिता की मुलाकात एक शादी समारोह के दौरान संतोष कुमार से हुई। चौथम थाना क्षेत्र के मलपा धुतौली निवासी संतोष और अनिता करीब आए और दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। डब्लू शर्मा ने भांजे से पत्नी की शादी करा दी तो वीडियो खूब वायरल हुआ।

सबसे हैरानी की बात तो यह है कि 2 दिन बाद इसी घटना के संबंध में एक वीडियो फिर से वायरल हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया। दूसरी वीडियो में दिख रहा है एक-दो दिन बाद संतोष को छोड़कर वापस डब्ल्यू शर्मा के पास आई पत्नी को उसने सब कुछ भूल कर अपना लिया। इन दिनों यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है जो भी देख रहा है वह हैरान है कि आखिर रिश्ते को तार-तार करने वाले ऐसे भी लोग समाज में है।

 

Recent News

Related Posts

Follow Us