दुल्हन को KISS करना दूल्हे को पड़ा भारी , दुल्हन दूल्हे के नाम F.I.R दर्ज करवाने पहुंच गई थाने

दुल्हन को KISS करना दूल्हे को पड़ा भारी , दुल्हन दूल्हे के नाम F.I.R दर्ज करवाने पहुंच गई थाने

उत्तर प्रदेश :: उत्तर प्रदेश के संभल जनपद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। यहां एक शादी समारोह के बीच दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन को kiss कर लिया। दूल्हे का kiss करना दुल्हन को नागवार गुजरा। दुल्हन ने पहले तो शादी से इंकार कर दिया फिर थाने पहुंच गई। दुल्हन ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी और दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के संभल जनपद के बहजोई थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गांव निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी बदायू जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र के एक युवक से तय की थी। बता दें कि 28 नवंबर की शाम गांव में बरात पहुंची थी। इस दौरान दुल्हन पक्ष ने बरातियों का स्वागत किया और खातिरदारी के साथ ही शादी की अन्य रस्में अदा की। इसी बीच जयमाला के प्रोग्राम होने के बाद दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठ गए। उसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई और तो और दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया‌। आपको बता दें कि स्टेज पर दूल्हे ने सबके सामने दुल्हन को kiss कर लिया। दूल्हे द्वारा किए गए इस कार्य से दुल्हन खफा हो गई और दूल्हे पर भड़क गई। और वहां से भागकर कमरे में चली गई। इस दौरान दुल्हन ने कहा, 'मैं इससे शादी नहीं करुंगी।' हालांकि, परिवार के लोगों ने दुल्हन को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं हुई। तो वहीं, दुल्हन के शादी से साफ इनकार करने के बाद दोनों पक्ष के लोगों के बीच हंगामा शुरू हो गया।

इस बीच दुल्हन अपने परिजनों को साथ लेकर बहजोई थाने पहुंची और थाना प्रभारी पंकज लवानिया को दूल्हे की हरकतों के बारे में बताया। इसी बीच दूल्हा पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए। दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की तो दुल्हन ने सबसे सामने कहा, 'मैं अब इससे शादी नहीं करना चाहती। मुझे इनका चाल चलन ठीक नहीं लग रहा। जो इंसान इतने लोगों के सामने ऐसी हरकत कर सकता है वह क्या ही सुधरेगा।' इसलिए इस हरकत के लिए इनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Recent News

Related Posts

Follow Us