तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा , मां बेटी की मौत मचा कोहराम

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा , मां बेटी की मौत मचा कोहराम

संभल :: तेज रफ्तार वाहन प्रतिदिन किसी न किसी के लिए मौत का सबब बनते हैं लेकिन फिर भी इन वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक नहीं लग रहा। मामला उत्तर प्रदेश के संभल जनपद का है जहां पर मजार पर जियारत करने जा रहे दंपत्ति की बाइक को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने रौंद दिया। हादसे में मासूम बेटी और मां की मौत हो गई, जबकि पिता समेत दो लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को अस्पताल पहुंचाया, जहां दो घायलों का उपचार चल रहा है।   

यह हादसा हजरत नरग गढ़ी थाना क्षेत्र में नरौली गांव स्थित झंडे वाली बांग के पास चन्दौसी-संभल मार्ग पर हुआ। परिजनों के मुताबिक, हजरत नगर गढ़ी थाना क्षेत्र में गांव छछेरा में काशिम का परिवार रहता है। गुरुवार दोपहर वह पत्नी भूरी (28), बेटी इनाया (4) और साड़ू के बेटे उसमान के साथ बाइक से जियारत करने के लिए जा रहे थे।

 बाइक पर चार लोग सवार थे। बाइक उसमान चला रहा था। जब इनकी बाइक नरौली गांव में झंडे वाली बांग के पास पहुंची। तभी चन्दौसी-संभल मार्ग पर तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने बाइक को रौंद दिया। जिससे भूरी और मासूम बेटी इनाया की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि काशिम और उसमान गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को संभल के जिला अस्पताल भिजवाया।

  • रिपोर्ट :: सीताराम कुशवाहा 

Related Posts

Follow Us