प्रधान ने दी प्रेमी-प्रेमिका को तालिबानी सजा , प्यार करने सजा देखकर आपकी रूह कांप जाएगी

प्रधान ने दी प्रेमी-प्रेमिका को तालिबानी सजा , प्यार करने सजा देखकर आपकी रूह कांप जाएगी

उत्तर प्रदेश ::: कई दशकों पहले जब गांव में कोई घटना हो जाती थी तो उसका न्याय सरपंच करते थे। लेकिन वक्त के साथ-साथ सब कुछ बदल गया लोग शिक्षित हो गए लेकिन आज भी कुछ लोग सजा सुनाने में न्यायालय से आगे निकल जाते हैं और खुद ही सजा सुना देते हैं। यह हम इसलिए कह रहे हैं कि ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से सामने आया है। जहां पर एक प्रधान ने सारी हदें पार कर दी जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रधान ने घर में ही दे दी सजा, वीडियो वायरल

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्रेमी और प्रेमिका को तालिबानी सजा देने की तस्वीरें साफ-साफ देखी जा सकती हैं। घटना के संबंध में जब जानकारी एकत्रित की गई तो मीडिया रिपोर्ट्स एवं अन्य स्रोत से पता चला है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। जहां एक व्यक्ति के द्वारा प्रेमिका को डंडे से पीटते नजर आ रहा है। आइए बताते हैं पूरा मामला

घटना के बारे में जानकारी मिली है कि मंदिर में शादी करने के उपरांत प्रेमी-प्रेमिका गांव से गायब होने के बाद गांव के लोग दोनों की तलाश कर रहे थे और पकड़े जाने के बाद प्रेमी प्रेमिका को ग्राम प्रधान बृजेश यादव एक कमरे में लाया। कमरे में ग्राम प्रधान द्वारा दोनों को तालिबानी सजा दी गई। दोनों को लाठियों से पीटा गया और इस दौरान वीडियो भी बनवाया गया। मारने पीटने के साथ ही हाथ में लाठी लिए ग्राम प्रधान द्वारा प्रेमिका को थूक कर चाटने के लिए कहा जाता है। प्रेमिका मना करती है तो उसके ऊपर लाठियों से वार किया जाता है। अंत में प्रेमिका फर्श पर थूक कर चाटती है।

प्रेमिका द्वारा थूक कर चाटने के बाद प्रेमी से भी उक्त लोगों द्वारा ऐसा ही करवाया जाता है। प्रेमी को भी कमरे में मौजूद व्यक्ति लाठियों से पीटता है और उससे भी फर्श पर थूक कर चाटने के लिए कहता है। इस दौरान प्रेमी अनुनय विनय करता है लेकिन मौजूद व्यक्ति कुछ भी सुनने के लिए तैयार नहीं होता है। थक हार कर प्रेमी भी फर्श पर थूक कर चाटता है। उसके बाद प्रेमी की मोबाइल भी वह व्यक्ति छीन लेता है। इस दौरान वहां मौजूद ग्राम प्रधान के समर्थकों द्वारा इसका वीडियो बना लिया गया। वीडियो बनाने के बाद यह वीडियो मंगलवार को सायंकाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और वायरल वीडियो की जांच की गई और ग्राम प्रधान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

Recent News

Related Posts

Follow Us