रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर पति ने पत्नी की गला घोंट कर की हत्या , ऐसे खुला राज

रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर पति ने पत्नी की गला घोंट कर की हत्या , ऐसे खुला राज

9 साल पहले हुई थी शादी मृतक महिला के 3 बच्चे भी हैं

मुरादाबाद :: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर उसके शव को बोरे में भरकर फेंक दिया। लेकिन कहा जाता है कि कानून के हाथ लंबे होते हैं और वह अपराधी तक आराम से पहुंच जाते हैं। ऐसा ही हुआ है। पुलिस ने आरोपी पति को जब गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या की बात को कबूल दिया। पता चला है कि दोनों में रोज झगड़ा होता था। इसी से तंग आकर पति ने हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रतूपुरा गांव में सोमवार की दोपहर करीब 12:00 बजे सड़क के किनारे पड़े एक बोरे पर राहगीरों की नजर गई। बोरे को खोला गया तो उसमें एक युवती का अर्द्धनग्न शव मिला। पुलिस ने युवती का पोस्टमार्टम कराया तो गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई। रेप की आशंका में युवती की स्लाइड भी तैयार कराई गई।

घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी ठाकुरद्वारा अर्पित कपूर द्वारा बताया गया है कि युवती की शिनाख्त के लिए जिले के सभी थानों में शव की फोटो भेजी गई। आसपास के जिलों को भी अज्ञात युवती का शव मिलने की सूचना दी। इसी क्रम में अमरोहा कोतवाली में रुखसार की गुमशुदगी दर्ज होने की बात सामने आई। तस्वीरों का मिलान कराया गया तो बोरे में बंद मिला शव अमरोहा में सराय कोहना नई बस्ती की रहने वाली रुखसार (30) का निकला। महिला के शव की जब शिनाख्त हो गई तो अमरोहा कोतवाली पुलिस ने मृतक रुखसार के पति अलवर से पूछताछ की जब पूछताछ कड़ाई से की गई। तो पति ने सारे गुनाह कबूल कर लिए।

पता चला है कि अनवार अमरोहा में बेकरी चलाता है। उसने बेकरी में ही सोमवार तड़के अपनी पत्नी का रस्सी से गला घोंटकर मर्डर किया। इसके बाद शव को बोरे में भरा। बोरे को बाइक पर रखकर ठाकुरद्वारा के रतूपुरा गांव के पास सड़क किनारे फेंक गया। रुखसार की अनवर से शादी 9 साल पहले हुई थी। दंपति के तीन बच्चे भी हैं। लेकिन दोनों मियां-बीवी में आपस में बनती नहीं थी। दोनों में रोजाना कलह होती थी। पुलिस फिलहाल अनवर से पूछताछ करके घटना की कड़ियों को जोड़ने की कोशिश में लगी है।

Recent News

Related Posts

Follow Us