पति की पिटाई से नाराज पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट....

पति की पिटाई से नाराज पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट....

उत्तर प्रदेश :: छोटे-मोटे झगड़े हर घर में होते रहते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के संभल जनपद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। संभल में कलयुगी पत्नी ने पति की पिटाई से नाराज होकर पति की गला घोट कर हत्या कर दी। 

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के संभल जनपद के नखासा थाना क्षेत्र के अंतर्गत केशोपुर मंडी में पत्नी ने पति की गला घोटकर हत्या कर दी। जिससे हड़कंप मच गया लेकिन कहते हैं कि कानून के हाथ लंबे होते हैं वह आरोपी तक आराम से पहुंच जाते हैं। वही जानकारी मिली है कि पति-पत्नी का विवाद प्रेमी को लेकर हुआ था सूत्रों से जानकारी मिली है कि पत्नी अपने प्रेमी से बात करती थी जिसको लेकर पति ने उसकी पिटाई कर दी जिससे क्षुब्ध होकर बेवफा बेगम ने पति को ही मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल घटना के संबंध में जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने जब मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो प्रकरण सही पाया गया जिसके बाद आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

संभल मे रिश्तो को तार-तार करने वाला मामला प्रकाश में आया है, पत्नी ने पति की गला घोट कर हत्या कर दी है, जहां पति को ईश्वर के समान दर्जा दिया गया है वही पत्नी ने पति की पिटाई से नाराज होकर नशे की गोलियां खिलाकर अपने ही दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी है हत्यारिन पत्नी की ऑडियो वायरल होने पर पुलिस ने हत्या के आरोप में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पत्नी को जेल भेज दिया है थाना नखासा क्षेत्र के केशोपुर मंडी का है पूरा मामला।

  • रिपोर्ट :: सीताराम कुशवाहा 

Related Posts

Follow Us