सहवाग ने इंस्टाग्राम में मेसी का मजेदार अंदाज में मीम बना किया पोस्ट

सहवाग ने इंस्टाग्राम में मेसी का मजेदार अंदाज में मीम बना किया पोस्ट

क़तर फुटबॉल विश्व कप में अर्जेंटीना ने इतिहास रच दिया है। अर्जेंटीना फुटबाल विश्व कप में तीसरी बार विजेता बनी है। विश्व कप खिताब हासिल करने के एक दिन बाद सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर अर्जेंटीना के दिग्गज कप्तान मेसी का मजेदार अंदाज में पोस्ट किया है। 

भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने मजाखिया अंदाज और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। भारतीय क्रिकेटर सहवाग ने सोमवार को, रविवार की फीफा विश्व कप 2022 के फाइनल विजेता कप्तान लियोनेल मेसी का मीम बनाकर अपने इंस्टाग्राम में पोस्ट किया और उन्हें क़तर में उनकी सफलता के लिए बधाई भी दी। इस जीत ने अर्जेंटीना के फुटबॉल विश्व कप में 36 साल के सूखे को ख़त्म कर दिया। इससे पहले अर्जेंटीना फुटबॉल विश्व कप 1986 में माराडोना की कप्तानी में जीता था। 

रविवार की रात (भारतीय समयानुसार ) अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फाइनल मुकाबला पहले निर्धारित 90 मिनट के मुकाबले में दोनों टीमों ने 2-2 गोल किये थे। 3-3 की बराबरी पर छूटा। इस बराबरी मुकाबले में अर्जेंटीना की टीम से मेसी ने 2 गोल और फ्रांस की तरफ से एमबापे ने तीनों गोल किये थे। बराबरी मुकाबला देखते हुए दोनों टीमों को एक्स्ट्रा टाइम (15-15 मिनट के दो हाफ) मिला जिसमे अर्जेंटीना की तरफ से मेसी ने 1 और एमबापे ने फ्रांस की तरफ से 1 गोल किया। 

एक्स्ट्रा टाइम (15-15 मिनट के दो हाफ) मिलने के बावजूद भी मुकाबला 3-3 की बराबरी पर छूटा। इसके बाद पेनाल्टी शूटआउट में दोनों टीमों को अपना दम-ख़म  दिखाने का मौका मिलता है जिसमे अर्जेंटीना की टीम ने 4 गोल किये और फ्रांस केवल दो गोल कर सका जिससे अर्जेंटीना फुटबाल विश्व कप विजेता बन गयी और अर्जेंटीना के 36 साल के विश्व कप के सूखे को खत्म कर दिया। सहवाग द्वारा इंस्टाग्राम में डाली गयी पोस्ट कुछ ही देर में उनके प्रशंसकों और फॉलोअर्स के बीच वायरल हो गई जिस पर अनुभवी भारतीय ओपनर शिखर धवन ने भी लाइक किया है। 

Recent News

Related Posts

Follow Us