प्रेमिका के साथ बर्बरता करने वाले प्रेमी के घर पर चला बुलडोजर , आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेमिका के साथ बर्बरता करने वाले प्रेमी के घर पर चला बुलडोजर , आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश :: बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़का एक लड़की को बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहा था। वीडियो जिसने भी देखा है उसकी रूह कांप गई। लेकिन जब वीडियो की पड़ताल हुई तो घटना सामने आई। वीडियो में देख युवक व युवती गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड थे। यह वीडियो मध्य प्रदेश के रीवा से सामने आया। जिसके बाद रीवा पुलिस ने युवती के साथ बर्बरता करने वाले युवक पंकज त्रिपाठी कोई उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से हिरासत में ले लिया है। और उसके पुश्तैनी घर पर भी प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलाकर नेस्तनाबूद कर दिया गया। और आरटीओ द्वारा युवक का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त कर दिया गया। आरोपी का पुस्तैनी घर कूडीं गांव मऊगंज में है। जिसे प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया।

गौरतलब है कि आरोपी युवक का गर्लफ्रेंड के साथ बर्बरता करने का वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें युवक अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका को बुरी तरह पीटते हुआ नजर आ रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी पंकज त्रिपाठी के खिलाफ अपहरण, मारपीट जैसी कई संगीन धारा 294, 323, 366, 506, 34 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

एसएसपी रीवा नवनीत भसीन ने बताया की पुलिस ने मुख्य आरोपी पंकज त्रिपाठी को यूपी के मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया है और प्रशासन ने रविवार को आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाया दिया है। साथ ही प्रेमिका को पीटने वाले प्रेमी पंकज त्रिपाठी का आरटीओ ने ड्राइविंग लाइसेंस भी निरस्त कर दिया है। साथ ही साथ लापरवाही बरतने के आरोप में रीवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने मऊगंज थाने में पदस्थ महिला थाना प्रभारी श्वेता मोर्या को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और जांच मऊगंज में पदस्थ एडिशनल एसपी विवेक कुमार लाल को दी गई है।

 

Recent News

Related Posts

Follow Us