फ़िल्म जंगल महल में सुरैया परवीन ने दिखाया अदाकारी का जौहर

फ़िल्म जंगल महल में सुरैया परवीन ने दिखाया अदाकारी का जौहर

मुंबई : फ़िल्म अभिनेत्री सुरैया परवीन  अपनी लेटेस्ट फ़िल्म जंगल महल को लेकर बहुत खुश और उत्साहित हैं। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी के जौहर दिखा चुकी सुरैया की यह फ़िल्म 20 जनवरी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसन्द किया जा रहा है। फ़िल्म जंगल महल बेहद दिलचस्प सिनेमा है और इसमे उनकी भूमिका भी काफी महत्वपूर्ण है। वह एक एनजीओ के लिए काम करने वाली नीलिमा के किरदार में बिग स्क्रीन पर दिखाई दे रही हैं।
     
सुरैया परवीन ने इस चैलेंजिंग रोल को निभाने के लिए कड़ी मेहनत की है। रियल लोकेशन्स पर इस फ़िल्म की शूटिंग की गई है, इसलिए जिसमे एक रियलिस्टिक टच है। वह फ़िल्म मेकिंग को एक टीम वर्क मानती हैं इसलिए वह उत्साहित हैं कि सबकी मेहनत रंग लाई है।
     
सुरैया परवीन साउथ का सिनेमा भी कर चुकी हैं, लेकिन अब वह हिंदी फिल्में ज्यादा कर रही हैं। उनकी अब तक की जर्नी बहुत शानदार रही है और उन्हें उम्मीद है कि आगे उन्हें और भी बेहतर फिल्में और रोचक किरदार करने का अवसर मिलेगा।
    
इस फ़िल्म के अलावा उनके और भी कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। उनकी नेक्स्ट रिलीज "नारी" है जो महिला केंद्रित सिनेमा है और वह उसमे मेन लीड प्ले कर रही हैं। उसके बाद उनके हाथ मे एक और हिंदी फिल्म है जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी।
     
फ़िल्म जंगल महल द अवेकनिंग के निर्माता टरगोल बहाडोरी, निर्देशक अरुनवा चौधरी हैं। इसमे सुरैया परवीन के अलावा आदित्य बालियान, मसुमेह एबी, अमित रैना, फरहाद खैरी और प्रशांत शिंदे जैसे कलाकार हैं।

Related Posts

Follow Us