बिठूर में मंदिर में हुई चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार, कई राज्यों के प्रचीन मंदिरों को बना चुके है निशाना

बिठूर में मंदिर में हुई चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार, कई राज्यों के प्रचीन मंदिरों को बना चुके है निशाना

कानपुर। बिठूर थानाक्षेत्र में मां पीताम्बर देवी मंदिर में हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने चोरी के आरोप में दो बदमाशों और 2 सुनारों को चोरी के माल सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त ने गुडवर्क करने वाली टीम को पचास हजार का इनाम देने की घोषणा की है। वहीं फहीम नाम का एक फरार आरोपी पर पचास हजार का इनाम घोषित किया गया है। 

गौरतलब है कि बिठूर थानाक्षेत्र में सात दिन पूर्व मां बागला पीताम्बर देवी मंदिर में ताले तोड़ कर भगवान के करीब बीस लाख के आभूषण चोरी हुए थे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। डीसीपी विजय ढुल, डीसीपी  क्राइम सलमान ताज पाटिल ने बताया कि चोरी के मामले में कुंवरपाल, राजा , संदीप व ज्वैलर्स गणेश को पकड़ा गया है। एक आरोपी फहीम अभी तक फरार है। उसके ऊपर पचास हजार का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस ने चोरी गया लगभग 70 प्रतिशत माल बरामद कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार चोरी की घटना से एक दिन पूर्व कुंवरपाल अपने साथी के साथ आकर रैकी करके गया था। सभी बदमाश कन्नौज के रहने वाले है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुंवरपाल कन्नौज में हिस्ट्रीशीटर है। इसके साथ ही वह मध्यप्रदेश और राजस्थान में भी प्रचीन मंदिरों को निशाना बना कर वहाँ से चोरी कर चुका है। 

— शाहिद पठान

Recent News

Related Posts

Follow Us