दो पत्नियों और गृ​हकलेश के चलते डिप्रेशन में आ कर दी जान

दो पत्नियों और गृ​हकलेश के चलते डिप्रेशन में आ कर दी जान

कानपुर। कल्याणपुर में दो पत्नियों के चक्कर में हुई गृह कलेश में ई रिक्शा चालक को जान देनी पड़ी। पहली पत्नी से विवाद के बाद दूसरी पत्नी मायके चली गयी तो युवक ने घर में फांसी लगा ली। सुबह उसका शव लटकता देख परिजनों में कोहराम मच गया। भाई ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने फील्ड यूनिट को बुलाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कल्याणपुर के मकड़ीखेड़ा में रहने वाले ई रिक्शा चालक संतोष की शादी किरण नाम की महिला से हुई थी। 

कुछ साल बाद ही संतोष के प्रेम संबंध सुनीता से हो गये दोनों मंदिर में शादी कर ली। सुनीता से संतोष को दो बच्चे है। किरण पति से दूर रहती थी। बीती रात किरण पति के घर आयी थी जहां कुछ विवाद हुआ था उसके बाद सुबह संतोष के फांसी लगाने की जानकारी हुई। वहीं सुनीता ने बताया कि रात में पति शराब पीकर मारपीट कर रहा था जिसके चलते वह बेटे को लेकर मायके चली गयी थी उसके जाने के बाद किरण आयी थी उसने आरोप लगाया कि किरण ने पति की हत्या की है। 

फिलहाल मौके पर पुलिस ने पहुंच कर जांच पड़ताल की तो मामला कुछ और निकला। मृतक के भाई ने बताया कि आये दिन पत्नियों की गृह कलेश के चलते भाई डिप्रेशन में रहते थे। उन्होंने भाई की हत्या की आशंका जतायी पर तहरीर नहीं दी। पुलिस शव का पीएम करा कर जांच पड़ताल में जुटी है। 

— शाहिद पठान

Related Posts

Follow Us