जडेजा के सत्ते के आगे ताश के पत्तों की तरह बिखरे कंगारू

जडेजा के सत्ते के आगे ताश के पत्तों की तरह बिखरे कंगारू

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में खेले जा रहे चार टेस्ट मैचों की श्रंखला के दूसरे मैच में भारत में कंगारूओ को 6 विकेट से मात देकर 2-0 से बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए। 114 रनों के लक्ष्य को तीसरे दिन ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। अपना सवा मैच खेल रहे चेतेश्वर पुजारा ने मर्फी की बॉल पर चौका मार कर भारत को शानदार जीत दिलाई।

इससे पहले पहली इनिंग में ऑस्ट्रेलिया ने उस्मान ख्वाजा के 81 रनों की मदद से भारत को 263 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में भारत में पहली इनिंग में अक्षर पटेल के 74 रनों की मदद से सिर्फ 262 रन ही बना सकी। 

पहली पारी में 1 रनों की लीड लेने के बाद दोबारा बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई और दूसरी पारी में महज 113 रन ही बना सकी इसके बाद भारत को जीत हासिल करने के लिए 114 रनों का लक्ष्य मिला दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी भारत की टीम ने अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे चेतेश्वर पुजारा की 36 रनों की मदद से छह विकेट से जीत हासिल की ।

Also Read  शादी समारोह के दौरान गेस्ट हाउस में लगी आग, बड़ा हादसा टला

दिल्ली में खेले जा रहे मैच में भारतीय गेंदबाजों कि फिरकी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के ऊपर से निकलती रही। पहली पारी में आर अश्विन ने 3 विकेट और रवींद्र जडेजा ने तीन विकेट लिए जबकि दूसरी पारी में भी आर अश्विन ने तीन और रवींद्र जडेजा ने 7 विकेट लिए।

Related Posts

Follow Us