नामांकन के साथ कांग्रेस प्रत्याशी आशनी अवस्थी ने भरी जीत की हुंकार

नामांकन के साथ कांग्रेस प्रत्याशी आशनी अवस्थी ने भरी जीत की हुंकार

कानपुर से कांग्रेस महापौर प्रत्याशी आशनी अवस्थी ने सोमवार को शुभ मुहूर्त पर मोतीझील में नामाकंन पर्चा दाखिल किया। इस दौरान उनके  साथ उनके पति प्रदेश सचिव विकास अवस्थी और कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। नामांकन के साथ ही कांग्रेस पार्टी ने जीत का दम भरा। सुबह नामांकन में जाने से पहले घर के बड़े बुजुर्गाे का आर्शीवाद लेकर मोतीझील के बाहर बने  मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद नगर निगम जाकर पर्चा दाखिल किया।

आशनी विकास अवस्थी ने नामांकन के चार सेट दाखिल किए हैं। पहले सेट में प्रस्तावक के रूप में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शंकर दत्त मिश्रा, दूसरे सेट में पति विकास अवस्थी , तीसरे सेट में शहर जिला अध्यक्ष नौशाद आलम  व चौथे सेट में पूर्व विधायक संजीव दरियावादी को प्रस्तावक के रूप में साथ रहे । 

नामांकन दाखिल करने के बाद आशनी विकास अवस्थी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी पहली प्राथमिता नगर-निगम से भ्रष्टाचार को मिटाना है क्यों कि बीते सालों में यहां सिर्फ भ्रष्टाचार ही हुआ है और लोगो को विकास के नाम पर छला गया है । इसके साथ ही शहरवासियों साफ सुंदर स्वच्छ शहर देने का वादा किया ।उन्होने कहा कि मेरी लड़ाई किसी से नहीं है ,लड़ाई सिर्फ शहर को सुंदर बनाने की है ।उन्होंने कहा कि  कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है मैं लड़की हूं शहर वासियों की हर मुसीबत से लडूंगी ।नामांकन के दौरान प्रमुख रूप से आलोक मिश्रा , भूधर नारायण मिश्रा , अजय कपूर , अमित पांडेय, कनिष्क पांडेय, उषा रानी कोरी, राजेश सिंह ,करिश्मा ठाकुर, राजेश राजपूत , महेश मेघानी जी आदि लोग मौजूद रहे ।

Also Read  बाबू सिंह केस : पूर्व भाजपा नेता आशु दिवाकर पर दर्ज हुए एक और एफआईआर

Related Posts

Follow Us